Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola Edge 50 Pro नहीं हो रहा लॉन्च? इस चिपसेट के साथ आ रहा मोटोरोला का अपकमिंग Smartphone

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लाने जा रहा है। भारतीय ग्राहकों के लिए मोटोरोला का नया फोन 3 अप्रैल को लॉन्च हो रहा है। इसी के साथ कंपनी ने फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारियां कन्फर्म कर दी हैं। जैसा कि माना जा रहा था कि फोन Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आएगा इसके उलट फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 17 Mar 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
Motorola Edge 50 Pro नहीं हो रहा लॉन्च? सामने आ रहा एक बड़ा अपडेट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए एक नए फोन को टीज करना शुरू कर चुका है। कंपनी का नया फोन अगले महीने यानी 3 अप्रैल को पेश होने जा रहा है।

कंपनी अपकमिंग फोन को लॉन्च करने से पहले ही फोन के स्पेक्स को लेकर जानकारियां दे रही है। इसी कड़ी में मोटोरोला के अपकमिंग फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी सामने आई है।

कौन-से चिपसेट के साथ आ रहा अपकमिंग मोटो फोन

मोटोरोला का नया फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। इतना ही नहीं, चिपसेट के साथ फोन के कलर की जानकारी भी सामने आई है।

एक लेटेस्ट पोस्ट में कंपनी ने चिपसेट के साथ फोन को Violet colour में दिखाया है।

कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आ रहा नया मोटो फोन

बता दें, इससे पहले इसी फोन को कंपनी ने कर्व्ड डिसप्ले के साथ टीज किया था। फोन के बैक पैनल पर कैमरा आईलैंड भी देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Motorola भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ हो सकती है Edge 50 Pro की एंट्री

किस नाम से आ रहा फोन

हालांकि, अभी तक कंपनी ने अपकमिंग फोन के नाम से पर्दा नहीं हटाया है। अभी तक माना जा रहा था कि मोटोरोला का अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Pro होगा।

हालांकि, प्रोसेसर की जानकारी सामने के बाद फोन के नाम को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि यह फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आए जाने की उम्मीद की जा रही थी।

इसके उलट फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है।