Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine Day Offer: जियो दे रहा है अपने यूजर्स को इन प्लांस पर वैलेंटाइन ऑफर, जानिए क्या-क्या मिल रहा है

Valentine Day ऑफर के तहत जियो अपने ग्राहकों को चुनिंदा प्लांस पर खास और आकर्षित ऑफर दे रहा है। जानिए कौन कौन से प्लांस पर क्या क्या ऑफर मिल रहा है। इसके सतह ही सभी प्लांस की कीमत भी जानिए।

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaUpdated: Mon, 13 Feb 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Relaince Jio photo credit- Jagran file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Valentine Day के अवसर पर रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षित ऑफर पेश कर दिये हैं। कंपनी ग्राहकों को अपने प्लांस में डेटा के साथ फ्री कॉलिंग जैसी सुविधाएं तो दे ही रही है, लेकिन इसके साथ ही कूपन के रूप में अब कई अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं। हालांकि जियो का वैलेंटाइन ऑफर सभी प्लांस के लिए उपलब्ध नहीं है।

क्या है ये Jio का वैलेंटाइन डे ऑफर

रिलायंस जियो अपने 249, 899 और 2,999 रुपये वाले प्लांस पर ही वैलेंटाइन डे का आकर्षित ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को इन प्लांस पर 12 GB तक का एक्सट्रा डेटा मिलेगा। अगर जियो के ग्राहक ixigo से 4,500 रुपये या उससे ज्यादा की फ्लाइट बुक करते हैं तो उन्हें 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

ग्राहकों को Ferns & Petals से बुके ऑर्डर करने पर 150 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा जियो के ग्राहक अगर Mc Donald से 199 रुपये या उससे ज्यादा का कुछ ऑर्डर करते हैं, तो उन्हें 105 रुपये की कीमत में आने वाला आलू टिक्की बर्गर आदि फ्री मिलेगा।

Jio के इन प्लांस पर मिल रहा है ऑफर 

  • 249 - इस प्लान की कीमत 249 रुपये है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। मोबाइल डेटा 2 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। तो वहीं 100 SMS प्रति दिन मिलते हैं। इस पैक में 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लॉड और जियो सेक्युर्टी की सुविधाएं भी फ्री मिलती है।
  • 899- इस प्लान की कीमत 899 रुपये है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। लेकिन इस प्लान में मोबाइल डेटा 2.5 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। 100 SMS प्रति दिन इस प्लान में भी मिलते हैं। इस पैक में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लॉड और जियो सेक्युर्टी की सुविधाएं भी फ्री मिलती है।
  • 2,999- इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में भी मोबाइल डेटा 2.5 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। 100 SMS प्रति दिन इस प्लान में भी मिलते हैं। लेकिन इस पैक में 388 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लॉड और जियो सेक्युर्टी की सुविधाएं भी फ्री मिलती है।  

यह भी पढ़ें- 14 फरवरी को सूरज बढ़ा सकता है दिल की धड़कन, जानिए कैसे