Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivo S18 series की पहली झलक आई सामने, आकर्षक रंग में नजर आए नए Smartphone

वीवो अपने यूजर्स के लिए एस सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। वीवो की एस सीरीज में Vivo S18 series की एंट्री होने जा रही है। अपकमिंग सीरीज में नए स्मार्टफोन को इसी साल दिसंबर में लॉन्च किया जा रहा है। वीवो अपनी Vivo S18 series में Vivo S18e Vivo S18 और Vivo S18 Pro को पेश कर सकता है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Vivo S18 series आकर्षक रंग आई नजर, चेक करें फीचर डिटेल्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो अपने यूजर्स के लिए एस सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। वीवो की एस सीरीज में Vivo S18 series की एंट्री होने जा रही है। अपकमिंग सीरीज में नए स्मार्टफोन को इसी साल दिसंबर में लॉन्च किया जा रहा है।

वीवो अपनी Vivo S18 series में Vivo S18e, Vivo S18 और Vivo S18 Pro स्मार्टफोन को पेश कर सकता है। इसी कड़ी में कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले ही नए स्मार्टफोन के पहले लुक से पर्दा हटा दिया है।

Vivo S18 series का पहला लुक आया सामने

वीवो ने Vivo S18 series को लेकर एक नया पोस्टर जारी किया है। दरअसल, वीवो के वाइस प्रेसिडेंट Ouyang Weifeng ने Vivo S18 series को लेकर यह जानकारी दी है। नया पोस्टर Vivo S18 series के रियर डिजाइन को लेकर सामने आया है।

कैसी होगी Vivo S18 series

  • Vivo S18 series में कंपनी नए स्मार्टफोन को आकर्षक डिजाइन के साथ ला रही है। फोन को कंपनी Porcelain और Jade शेड्स में लाने जा रही है। दोनों ही स्मार्टफोन को पोस्टर में एक वेवी पैटर्न के साथ देखा जा रहा है।
  • Vivo S18 series में ब्लैक कलर कैमरा यूनिट नजर आ रही है। इसके अलावा, VCS की ब्राडिंग भी नजर आ रही है।
  • Vivo S18 series को कंपनी स्कायर ऑरा लाइट एलईडी के साथ ला रही है। इसके साथ ही एक दूसरी एलईडी लाइट भी नजर आ रही है।
  • Vivo S18 series में लाए जाने वाले स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन (optical image stabilization)सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। बता दें, Vivo S18 series के फ्रंट डिजाइन को लेकर अभी ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं।

ये भी पढ़ेंः Xiaomi ने Redmi K70 Series में लॉन्च किए तीन नए Smartphone, चेक करें कीमत और फीचर्स

कर्व्ड एज OLED पैनल के साथ आ रहा फोन

हालांकि, Vivo S18 series को लेकर इससे पहले भी एक पोस्टर सामने आया था। इस पोस्टर के साथ यह जानकारी कन्फर्म हो गई है कि फोन को कर्व्ड एज OLED पैनल के साथ लाया जा रहा है।