Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पावरफुल चिपसेट के साथ लॉन्च होगा Vivo T3 5G फोन, गेमिंग का फुल ऑन होगा मजा

वीवो अपने ग्राहकों के लिए 21 मार्च को एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का नाम Vivo T3 5G है। फोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी फोन को लेकर जानकारियां दे रही हैं। फोन के चिपसेट को लेकर कंपनी ने नया अपडेट जारी किया है। अगर गेमिंग के शौकीन हैं तो वीवो का नया फोन आपको पसंद आ सकता है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 17 Mar 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
पावरफुल चिपसेट के साथ आ रहा वीवो का अपकमिंग फोन, गेमिंग का फुल ऑन होगा अब मजा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Vivo T3 5G फोन 21 मार्च 2024 को लॉन्च कर रहा है।

इस फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने डिवाइस के की स्पेक्स को लेकर जानकारी देना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में फोन के चिपसेट को लेकर डिटेल्स कन्फर्म हो चुकी हैं।

इस पावरफुल चिपसेट के साथ आ रहा फोन

लेटेस्ट अपडेट के साथ कंपनी की ओर से कंफर्म हो गया है कि वीवो का नया फोन MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

​Know more. https://t.co/13dDWwyDA0#vivoSeriesT pic.twitter.com/uNTpRz7tnr— vivo India (@Vivo_India) March 16, 2024

दरअसल, इससे पहले केवल संभावना जताई जा रही थी कि कंपनी इस चिपसेट के साथ फोन को ला रही है। वीवो की ओर से एक नए टीजर के साथ इस जानकारी पर मुहर लगी है।

ये भी पढ़ेंः Vivo T3 5G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर और OIS कैमरे के साथ होगी एंट्री

सेगमेंट का सबसे फास्ट फोन होगा Vivo T3 5G

Vivo T3 5G को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन को 734K+ AnTuTu score मिला है। यह फोन सेगमेंट का फास्टेस्ट डिवाइस होगा।

फोन 4nm आर्टिटेक्चर पर बिल्ड और चिपसेट 2.8GHz की टॉप क्लॉक स्पीड के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा स्पेक्स को लेकर कब मिलेगी जानकारी

चिपसेट को लेकर जानकारी कंफर्म करने के बाद कंपनी कैमरा स्पेक्स को लेकर भी जानकारी देगी। कैमरा स्पेक्स को लेकर भी जानकारियां फोन लॉन्च होने से पहले ही सामने आएंगी।

फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर कंपनी 18 मार्च को नया अपडेट जारी करेगी। बता दें, वीवो के अपकमिंग फोन में सोनी सेंसर दिया जा रहा है।

वीवो का कहना है कि यह इस सेंसर के साथ सेगमेंट का पहला डिवाइस होने वाला है। फोन ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाजेशन सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है।