Move to Jagran APP

Vivo T3 Lite 5G की लॉन्च डेट से हट गया पर्दा, इस दिन पेश होगा वीवो का नया Smartphone

वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक सस्ता 5G फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस फोन को Vivo T3 Lite 5G नाम से ला रही है। यह कंपनी की टी सीरीज का फोन होगा जो गेमिंग के एक्सपीरियंस को खास बनाएगा। कंपनी भारत में इस फोन को इसी महीने जून में लॉन्च कर रही है। कंपनी ने लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Sun, 23 Jun 2024 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 10:30 AM (IST)
Vivo T3 Lite 5G इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। जी हां हम यहां Vivo T3 Lite 5G की ही बात कर रहे हैं।

मालूम हो कि कंपनी ने इस फोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर अपडेट हुई है। वहीं, जहां अभी तक फोन की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई थी, अब फोन की लॉन्च डेट से भी पर्दा हट चुका है।

कब लॉन्च हो रहा है Vivo T3 Lite 5G

Vivo T3 Lite 5G को कंपनी इसी महीने लॉन्च कर रही है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वीवो के इस फोन को 27 जून 2024 को लाया जा रहा है।

कंपनी का दावा है कि वीवो का अपकमिंग डिवाइस एक अफोर्डेबल डुअल 5G स्मार्टफोन होगा।

दो कलर ऑप्शन में आ रहा नया वीवो फोन

वीवो का यह नया फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रीन में देखा जा रहा है। कंपनी का कहना है कि नया फोन गेमिंग के खास एक्सपीरियंस के साथ लाया जा रहा है। फोन स्मूद परफोर्मेंस और 5G कनेक्टिविटी के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा।

ये भी पढ़ेंः 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y200 Pro 5G, क्या आपने चेक किया दाम

लॉन्च से पहले सामने आएंगे फोन के की स्पेक्स

कंपनी ने अभी तक इस अपकमिंग फोन के प्रोसेसर, कैमरा को लेकर जानकारियां नहीं दी हैं। हालांकि, यह जरूर कन्फर्म कर दिया है कि ग्राहकों के लिए इस फोन के कैमरा और प्रोसेसर स्पेक्स की जानकारी प्रोडक्ट लॉन्च से पहले ही रिवील कर दी जाएगी।

Vivo T3 Lite 5G के प्रोसेसर को लेकर कंपनी 24 जून को जानकारी देगी, वहीं, फोन के कैमरा को लेकर 25 जूुन को जानकारी दी जाएगी। कंपनी ने कंफर्म किया है कि फोन को Sony AI कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः इन Smartphone में मिलती है सैटेलाइट कनेक्टिविटी, बिना नेटवर्क के भी भेज सकेंगे SOS


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.