Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Snapdragon 7 Gen 3 पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा नया वीवो फोन, स्लीक डिजाइन से लुभाएगा दिल

वीवो अपने ग्राहकों के लिए Vivo T3 Pro फोन ला रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज पिछले दिनों ही ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ है। कंपनी लॉन्च से पहले ही फोन को लेकर की स्पेक्स की जानकारी दे रही है। कंपनी ने Vivo T3 Pro फोन के डिजाइन कलर डिस्प्ले और प्रोसेसर की जानकारी दे दी है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 22 Aug 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
पावरफुल प्रोसेसर के साथ एंट्री लेगा वीवो फोन, ऐसी होंगी खूबियां

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो अपने ग्राहकों के लिए Vivo T3 Pro फोन ला रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज पिछले दिनों ही ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ है। कंपनी लॉन्च से पहले ही फोन को लेकर की स्पेक्स की जानकारी दे रही है। हर दिन एक नई तारीख के साथ कंपनी फोन के स्पेक्स से पर्दा हटा रही है। कंपनी ने Vivo T3 Pro फोन के डिजाइन, कलर, डिस्प्ले और प्रोसेसर की जानकारी दे दी है। अगर आप भी एक स्लिम-स्लीक डिजाइन वाला फोन खरीदना चाह रहे हैं वीवो की नई पेशकश आपका दिल लुभा सकती है।

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन

Vivo T3 Pro 5G को कंपनी 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इस नए फोन को 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन सेगमेंट का सबसे पहला कर्व्ड फोन होगा। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि इस फोन का डिस्प्ले ब्राइट होगा। फोन 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ कर्व्ड स्क्रीन के साथ लाया जा रहा है। फोन को 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है।

वीवो का फोन अपने स्लिम-स्लीक डिजाइन से यूजर्स को लुभाने वाला है। वीवो फोन को कंपनी 0.749cm अल्ट्रा स्लिम बॉडी के साथ ला रही है। फोन को सैंडस्टोन ऑरेंज कलर में लाया जा रहा है।

फोन के प्रोसेसर को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन को Snapdragon 7 Gen 3 पावरफुल प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। वीवो का यह फोन 820K+ AnTuTu Score के साथ टीज किया जा रहा है।

कंपनी ने अभी तक फोन के स्पेक्स को लेकर जानकारी नहीं दी है। वीवो के इस फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर जानकारियां कल यानी 23 अगस्त को जारी कर दी जाएंगी।

ये भी पढ़ेंः Vivo V40 VS OnePlus Nord 4: एक ही प्रोसेसर और बैटरी साइज, दोनों में कौन-सा फोन ज्यादा दमदार