Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्लिम-स्लीक डिजाइन और आंखों को आकर्षक लगने वाले कलर के साथ होगी vivo V29e की एंट्री, फोन की पहली झलक आई सामने

वीवो ने vivo V29e को लेकर ट्विटर यानी एक्स पर एक नया टीजर जारी किया है। इसी के साथ कंपनी ने नए स्मार्टफोन के लिए तैयार किए गए डेडिकेटेड वेब पेज का लिंक भी शेयर किया है। वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट पर नए डिवाइस के साथ Coming Soon कैप्शन दिया गया है। फोन के ऑफिशियल टीजर के साथ यूजर्स के लिए नोटिफाई मी का बटन भी तैयार किया गया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 10 Aug 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
स्लिम-स्लीक डिजाइन और आंखों को आकर्षक लगने वाले कलर के साथ होगी vivo V29e की एंट्री

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वीवो अपने भारतीय यूजर्स के लिए बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी अपनी V Series में एक नए स्मार्टफोन vivo V29e को पेश करने की तैयारी कर रही है। नए स्मार्टफोन का पहली झलक सामने आई है।

vivo V29e का पहला लुक आया सामने

वीवो ने Vivo V29e को लेकर ट्विटर यानी एक्स पर एक नया टीजर जारी किया है। इसी के साथ कंपनी ने नए स्मार्टफोन के लिए तैयार किए गए डेडिकेटेड वेब पेज का लिंक भी शेयर किया है। वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट पर नए डिवाइस के साथ Coming Soon कैप्शन दिया गया है।

— vivo India (@Vivo_India) August 10, 2023

इसी के साथ फोन को डार्क मरून कलर में देखा जा सकता है। यूजर्स के लिए कंपनी ने इस पेज पर Notify Me का बटन ऑप्शन भी पेश किया है। वीवो के इस फोन को लेकर लेटेस्ट जानकारी के लिए इस ऑप्शन पर टैप किया जा सकता है।

जल्द आ रहा वीवो का मास्टर पीस

नए स्मार्टफोन Vivo V29e की पहली झलक के अलावा, स्मार्टफोन की खूबियों को लेकर ज्यादा जानकारियां रिवील नहीं की गई हैं। हालांकि, फोन को लेकर आधिकारिक रूप से तैयार किए गए इस पेज पर फोन के डिजाइन को लेकर कुछ जानकारियां मिली हैं।

फोन को #TheMasterpiece के साथ दिखाया गया है। Vivo V29e को कंपनी स्लिम-स्लीक डिजाइन के साथ ला रही है। इसके अलावा फोन में एक शाइनिंग डिजाइन देखा जा सकता है। फोन के फर्स्ट टीजर के साथ जानकारी दी गई है कि फोन को आकर्ष कलर ऑप्शन के साथ खरीदने का मौका मिलेगा।

माना जा रहा है कि वीवो का नया स्मार्टफोन 30 हजार रुपये की रेंज में लाया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई हिंट नहीं दी गई है।