Move to Jagran APP

Vivo X80 lite लांच हो सकता है 50 MP के फ्रंट कैमरा के साथ, जानिए सभी लीक फीचर्स

Vivo X80 lite को कंपनी जल्द लांच करने की तैयारी में जुटी हुई है.मीडिया रिपोर्ट से फोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं.इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप लगा हो सकता है। जानिए फोन के सभी लीक फीचर्स।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 11:25 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 11:25 PM (IST)
Vivo X80 lite लांच हो सकता है 50 MP के फ्रंट कैमरा के साथ, जानिए सभी लीक फीचर्स
vivo smartphone photo credit - vivo India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी Vivo लगातार नए नए स्मार्टफोन लांच कर रही है। भारत में भी अभी कंपनी ने Vivo Y35 के बाद Vivo V25 लांच किया है। अब कंपनी अपनी X series से एक और नया स्मार्टफोन Vivo X80 lite लांच करने वाली है। यह कंपनी के Vivo X80 का lite वर्जन है। हालाँकि मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये लांच से पहले ही फोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। जानिये फोन के सभी लीक फ़ीचर्स विस्तार से।

loksabha election banner

Vivo X80 lite के संभावित फीचर्स

  • प्रोसेसर – कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 900 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।
  • डिस्प्ले - इस फोन में 6.44 इंच की स्क्रीन से AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में resolution 1080 × 2404 पिक्सल का हो सकता है। इसके साथ ही 90 HZ का रिफ्रेश रेट भी फोन में हो सकता है।
  • कैमरा – कंपनी इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 64 MP का मेन बैक कैमरा OIS फीचर के साथ आ सकता है। साथ ही 8 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फोन में 50 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है।
  • रैम और इंटरनल स्टोरेज- इस फोन में 8 GB की रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसके साथ ही फोन में expandable मेमोरी का विकल्प भी दिया जा सकता है।
  • बैटरी- इसमें 4500 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। इसके साथ ही 44 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।
  • अन्य फीचर्स - इस फोन में NFC, Bluetooth v5।2 और फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम जैसे सभी फीचर्स मौजूद हो सकते हैं।

विवो x80 lite स्मार्टफोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ही पता चले हैं। हालाँकि कंपनी ने इस फोन के किसी भी फीचर और इसके लांचिंग पर अभी कुछ नहीं कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.