Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivo X90 launch: इस महीने लॉन्च हो सकती है वीवो की ये सीरीज, यहां जानें संभावित फीचर्स और डिटेल

खबर आ रही है कि Vivo अपनी नई सीरीज Vivo X90 को चीन में लॉन्च कर सकता है। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स- Vivo X90 X90 प्रो और X90 प्रो+ शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि Vivo X90 सीरीज़ 24 नवंबर को सेल पर चली जाएगी।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 09:33 AM (IST)
Hero Image
Vivo X90 soon to launch in china, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चाइनीज टेक्नोलॉजी कंपनी Vivo के इस साल तक अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज-X90 लॉन्च करने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, माना जा रहा है कि Vivo X90 सीरीज में X90, X90 प्रो और X90 प्रो+ शामिल होंगे। अब, वीवो X90 सीरीज़ के लिए एक लीक प्रमोशनल वीडियो टीज़र वेब पर सामने आया है जो बताता है कि सीरीज़ के 22 नवंबर को लॉन्च होने की संभावना है।

टीजर से मिली जानकारी

Vivo X90 सीरीज़ के लीक हुए टीज़र के मुताबिक, Vivo X90 प्रो+ को लाल रंग में देखा जा सकता है। इसके अलावा टीजर में हैंडसेट को काले रंग में भी दिखाया गया है। बता दें कि यह पहली बार है कि कंपनी इस प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज के स्मार्टफोन को काले रंग में पेशकर सकती है।

स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हो सकता है वायरलेस ईयरबड्स

Weibo(वीबो) पर पोस्ट किए गए एक वेबपेज का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिससे पता चलता है कि Vivo X90 सीरीज़ की बिक्री 22 नवंबर को होनी है। यह भी उम्मीद है कि कंपनी स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरबड्स TWS 3 लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें-Universal USB-C Port: जल्द भारत में सभी स्मार्ट डिवाइस में होगा USB-C पोर्ट, क्या Apple की बढ़ेगी परेशानी?

Vivo X90 प्रो+ में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट

हाल ही में Vivo X90 प्रो+ को गीकबेंच पर देखा गया है, जिससे पता चला है कि हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, 12GB रैम और एंड्रॉयड 13 के साथ आ सकता है। जबकि, X90 में डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट हो सकता है। वहीं X90 प्रो के X80 प्रो+ के रूप में लॉन्च होने की संभावना है, जिसके सितम्बर में वापस लॉन्च करने की घोषणा की गई थी।

Vivo X90 प्रो+ के संभावित फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन हैंडसेट के उपनाम वेब पर सामने आए थे। इनमें से एक स्मार्टफोन Vivo V2227A को चाइना कंपल्सरी सर्टिफिकेट (3C) साइट पर देखा गया है। इस स्मार्टफोन को Vivo X90 प्रो+ का चाइनीज वेरिएंट बताया जा रहा है। रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि वीवो हैंडसेट को 80W (20V.4A) फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा, लिस्टेड वीवो V2227A मॉडल और वीवो X90 सीरीज़ के अन्य वेरिएंट्स को हालिया रिपोर्ट में प्रदर्शित किया गया था।

Vivo X90 प्रो+ में 6.78 इंच का सैमसंग E6 एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसमें घुमावदार किनारे होने की संभावना है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2K रेजोल्यूशन दे सकता है। वीवो के आगामी स्मार्टफोन में आंखों की सुरक्षा के लिए 1440Hz हाई-फ्रीक्वेंसी डिमिंग चिप के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो अक्टूबर में 4G नेटवर्क स्पीड चार्ट में सबसे ऊपर, BSNL चार्ट से हुआ बाहर