Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WhatsApp बना Mercedes-AMG F1 का मैसेजिंग पार्टनर, X हैंडल पर शेयर किया वीडियो

पॉपुलर मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप ने मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) स्पोर्ट्स टीम का ऑफिशियल मैसेजिंग पार्टनर बनने का एलान किया है। दरअसल कंपनी ने मर्सिडीज-एमजी एफ वन के साथ एक मल्टी-ईयर अग्रीमेंट साइन किया है।इसी साल सितंबर में मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) वॉट्सऐप चैनल ब्रॉडकास्ट फीचर का अर्ली अडॉप्टर रहा। वॉट्सऐप ने इस डील के बाद अपने एक्स हैंडल पर कई पोस्ट शेयर की हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
WhatsApp बना Mercedes-AMG F1 का मैसेजिंग पार्टनर

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप ने मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) स्पोर्ट्स टीम का ऑफिशियल मैसेजिंग पार्टनर बनने का एलान किया है। दरअसल, कंपनी ने मर्सिडीज-एमजी एफ वन के साथ एक मल्टी-ईयर अग्रीमेंट साइन किया है।

इसी साल सितंबर में मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) वॉट्सऐप चैनल ब्रॉडकास्ट फीचर का अर्ली अडॉप्टर रहा। इसी के साथ मर्सिडीज-एमजी एफ वन इस फीचर को लेकर यूजर के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के लिए खास रहा।

वॉट्सऐप ने एक्स हैंडल पर शेयर की पोस्ट

बता दें, इससे पहले इस साल की शुरुआत में क्वालकम ने स्नैपड्रैगन टेक्नोलॉजी के लिए Mercedes-AMG PETRONAS F1 Team के साथ एग्रीमेंट साइन किया था।

वॉट्सऐप ने इस डील के बाद अपने एक्स हैंडल पर कई पोस्ट शेयर की हैं। वॉट्सऐप ने अपने एक्स हैंडल से एक चैट पेज को शेयर किया था। इस चैट पेज में मर्सिडीज-एमजी एफ वन टीम में वॉट्सऐप की एंट्री होते दिखाई गई थी।

— WhatsApp (@WhatsApp) November 20, 2023

बता दें, मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) और वॉट्सऐप की यह पार्टनरशिप आधिकारिक तौर पर साल 2024 से शुरू हो रही है।

ये भी पढ़ेंः Oppo की इस सीरीज के दीवाने हुए लोग, प्री-रिजर्वेशन का आंकड़ा ही हुआ 2.5 लाख के पार

Toto Wolff का वीडियो हो रहा वायरल

इस पार्टनरशिप को लेकर सबसे पहले मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) के वॉट्सऐप चैनल के जरिए सामने आई थी।

मर्सिडीज-एमजी एफ वन (Mercedes-AMG F1) के सीईओ और टीम प्रिंसिपल Toto Wolff का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में Toto Wolff अपने चाहने वालों को सरप्राइज करते नजर आए हैं। यह वीडियो वॉट्सऐप ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया है।