Move to Jagran APP

WhatsApp यूजर्स जल्द भेज सकेंगे डॉक्यूमेंट में वीडियो और फोटोज, छिपा सकेंगे लॉक्ड चैट

WhatsApp New Update WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार नया फीचर बहुत जल्द यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट बताती है कि यह फीचर फोटो और वीडियो की क्वालिटी को ओरिजनल को बनाए रखने में मदद करता है। वॉट्सऐप के नए फीचर की मदद से यूजर्स अपनी गैलेरी से फोटो और वीडियो को भेज सकेंगे। फिलहाल कंपनी इस नए फीचर का टेस्टिंग कर रही है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Fri, 03 Nov 2023 10:30 PM (IST)Updated: Fri, 03 Nov 2023 10:30 PM (IST)
WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर बहुत जल्द यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली, टेक्नोलॉजी डेस्क। WhatsApp अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर को पेश करता रहता है। कंपनी यूजर्स की प्राइवेसी को काफी ज्यादा ध्यान में रखती है। WhatsApp कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को फोटो और वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के साथ डॉक्यूमेंट के रूप में शेयर करने की अनुमति देगा।

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर बहुत जल्द यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट बताती है कि यह फीचर फोटो और वीडियो की क्वालिटी को ओरिजनल को बनाए रखने में मदद करता है। आइए जानते हैं ये नया फीचर कब उपलब्ध होगा और कैसे काम करेगा।

अब डॉक्यूमेंट के जरिए भेज सकेंगे फोटो और वीडियो

वॉट्सऐप के नए फीचर की मदद से यूजर्स अपनी गैलेरी से फोटो और वीडियो को भेज सकेंगे। फिलहाल कंपनी इस नए फीचर का टेस्टिंग कर रही है। डॉक्यूमेंट की मदद से अब किसी भी इमेज या वीडियो की क्वालिटी ख़राब नहीं होगी। रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स 2GB तक का फाइल आसानी से शेयर कर सकेंगे। कंपनी का दावा है कि इससे वीडियो और इमेज की क्वालिटी ख़राब नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: जल्द खत्म होगा Samsung Galaxy S24 Series का इंतजार! 200MP कैमरा और 12GB रैम के साथ इस दिन होगा लॉन्च

WhatsApp यूजर्स जल्द छिपा सकेंगे लॉक्ड चैट

कुछ समय पहले ही वॉट्सऐप में अपने यूजर्स के लिए चैट लॉक फीचर को पेश किया इस फीचर की मदद से आप अपनी जरूरी चैट्स को लोगों से छुपा कर रख सकते हैं। आसान शब्दों में कहे तो इस फीचर की मदद से प्राइवेसी को मजबूत बनाने में मदद मिली है। जानकारी मिली है कि अब कंपनी लॉक्ड चैट के छुपाने के लिए एक नया फीचर ला रही है।

ये भी पढ़ें: Elon Musk का एलान! X यूजर्स को जल्द मिलेगा AI बेस्ड नया फीड फीचर, जानें कैसे करेगा काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.