Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WhatsApp Status Feature: वॉट्सऐप यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले! स्टेट्स पर शेयर कर पाएंगे 30 सेकेंड से लंबे वीडियो

यूजर्स को WhatsApp Status पर 30 सेकेंड से लंबे वीडियो शेयर करने का मौका मिलेगा। अब तक यूजर्स स्टेट्स पर 30 सेकेंड तक के ही वीडियो शेयर कर सकते हैं। लेकिन अब इसकी टाइम लिमिट बढ़ने वाली है। यूजर्स 1 मिनट तक के वीडियो यहां शेयर कर पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल इस नए फीचर पर काम किया जा रहा है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 19 Mar 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
WhatsApp स्टेट्स पर शेयर पाएंगे 30 सेकेंड से लंबे वीडियो

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वॉटसऐप यूजर्स को जल्द एक नया फीचर मिलने वाला है। यूजर्स अब स्टेट्स पर 30 सेकेंड नहीं बल्कि उससे भी लंबे वीडियो शेयर कर पाएंगे। WhatsApp के इस फीचर को लेकर WABetaInfo ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी दी है। इससे लग रहा है कि ये फीचर जल्द ही सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है। अपडेट को लेकर यहां मिली जानकारी के बारे में ही बताने वाले हैं।

स्टेट्स पर शेयर कर पाएंगे 30 सेकेंड से लंबे वीडियो

WhatsApp is rolling out a feature to share videos of up to 1 minute in length via status updates, and it’s available to some beta testers! Some users may get the same feature with the previous update.https://t.co/jtNAqaAb8n pic.twitter.com/fHOidmCPRO— WABetaInfo (@WABetaInfo) March 19, 2024

यूजर्स को वॉट्सऐप स्टेट्स पर 30 सेकेंड से लंबे वीडियो शेयर करने का मौका मिलेगा। अब तक यूजर्स स्टेट्स पर 30 सेकेंड तक के ही वीडियो शेयर कर सकते हैं। लेकिन अब इसकी टाइम लिमिट बढ़ने वाली है। यूजर्स 1 मिनट तक के वीडियो यहां शेयर कर पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल इस नए फीचर पर काम किया जा रहा है।

अगले कुछ दिनों में इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है। बता दें इसको लेकर WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। जिससे इस फीचर के बारे में अधिक जानकारी मिलती है।

इन यूजर्स के लिए उपलब्ध है फीचर

WhatsApp Status फीचर एंड्रॉयड 2.24.7.6 यूजर्स के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। अगर आप नए फीचर को चेक करना चाहते हैं तो इसे एंड्रॉयड 2.24.7.6 पर जाकर चेक कर सकते हैं। कहा गया है कि बीटा टेस्टिंग समाप्त होने के बाद वाट्सऐप स्टेट्स फीचर को भारत सहित सभी ग्लोबल यूजर्स के लिए पेश कर दिया जाएगा।

इस फीचर पर भी किया जा रहा काम

मेटा के स्वामित्व वाला ये प्लेटफॉर्म स्टेट्स फीचर के अलावा एक और फीचर पर काम कर रहा है। उम्मीद है कि अगले कुछ समय में यूजर्स को UPI पेमेंट करने के लिए QR कोड स्कैन करने की सुविधा दी जाएगी। हालांकि इस अपकमिंग फीचर के बारे में वॉट्सऐप की तरफ आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- Realme Narzo 70 Pro 5G: रियलमी ने लॉन्च किया सबसे तगड़ा स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और Sony IMX890 OIS कैमरा से है लैस