Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivo V50 सीरीज का लॉन्च कब, फास्ट चार्जिंग और पावरफुल चिपसेट से होगी लैस

Vivo जल्द ही अपनी नई सीरीज वीवो वी50 लॉन्च करने वाला है जिसमें दो मॉडल वीवो वी50 और वीवो वी50ई शामिल होंगे। यह सीरीज वीवो वी40 का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसमें पावरफुल प्रोसेसर फास्ट चार्जिंग और बेहतर कैमरा सेंसर होंगे। सीरीज के लॉन्च की उम्मीद अगले साल की शुरुआत में है। कुछ दिन पहले वीवो ने Vivo V40e को लॉन्च किया है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 05 Oct 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
Vivo V50 सीरीज को लेकर सामने आई डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो अपने नेक्स्ट लाइनअप पर काम कर रहा है। कंपनी की अगली सीरीज Vivo V50 होगी। अपकमिंग सीरीज के बारे में Vivo V40e स्मार्टफोन लॉन्च के तुरंत बाद खबरें आना शुरू हो गई हैं। इस सीरीज को वीवो वी40 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। कथित रूप से कंपनी सीरीज के तहत Vivo V50 और Vivo V50e पर काम कर रही है।

नई सीरीज ला रही कंपनी?

वीवो वी50 सीरीज को लेकर स्मार्टप्रिक्स ने बताया है कि कंपनी इन दिनों इस सीरीज के तहत दो मॉडल्स पर काम कर रही है। यह फिलहाल टेस्टिंग फेज में है। इस नेक्स्ट सीरीज में बहुत सारे फीचर्स वही होंगे, जो वीवो वी40 में दिए गए हैं।

IMEI डेटाबेस में V50 को मॉडल नंबर V2427 और Vivo V50e को मॉडल नंबर V2428 के तहत लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग के बेहतर होने के भी संकेत मिलते हैं। साथ ही कैमरा सेंसर में बदलाव किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- दो डिस्प्ले वाला Lava Agni 3 5G लॉन्च, इसमें 66W चार्जिंग सपोर्ट और 50MP प्राइमरी कैमरा

कब रिलीज की उम्मीद

वीवो ने सीरीज को लेकर कोई सटीक जानकारी नहीं दी है और न ही इसके बारे में ज्यादा डिटेल सामने आई है। लेकिन कहा गया है कि सीरीज को अगले साल फरवरी या मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि कंपनी ने पिछली सीरीज को जून 2024 और वीवो वी30 सीरीज को फरवरी 2024 में उतारा था।

यह भी पढ़ें- Oneplus ला रहा 6000 mAh बैटरी वाला फोन, प्रीमियम डिजाइन के साथ इसी महीने होगी एंट्री