Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023 Final: Samsung Bixby क्रिकेट फीचर का ऐसे करें इस्तेमाल, मैच को लेकर पूछें ये सवाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज का मैच (ICC World Cup 2023 Final) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आप भी क्रिकेट प्रेमी हैं तो आज का मैच आपके लिए भी खास होगा। इसी कड़ी में सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने हाल ही में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक खास एलान किया है। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए वॉइस-असिस्टेंट बिक्सबी में एक नया फीचर जोड़ा गया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 11:07 AM (IST)
Hero Image
World Cup 2023 Final: Samsung Bixby के साथ खास होगा आज का मैच

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया का यह मैच (ICC World Cup 2023 Final) हमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी के साथ अगर आप भी आज का मैच देखने की तैयारी में हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है।

सैमसंग के साथ आज का मैच

सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने हाल ही में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक खास एलान किया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए वॉइस-असिस्टेंट बिक्सबी में एक नया फीचर जोड़ा गया है। बिक्सबी में यूजर्स के लिए क्रिकेट फीचर (Samsung Bixby Cricket feature) जोड़ा गया है।

सैमसंग फोन पर मिलेगा मैच अपडेट

बिक्सबी क्रिकेट फीचर के साथ यूजर्स क्रिकेट मैचों का स्कोर, पॉइंट टेबल अपडेट और अपकमिंग मैच का शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

अच्छी बात ये है कि इस फीचर के साथ भारतीय क्रिकेट विश्व कप (World Cup 2023 Final) का अपडेट भी पा सकेंगे। इस नए फीचर के साथ भारतीय सैमसंग फोन और टेलीविजन पर आज के मैच का अपडेट पा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Meesho के नाम पर स्कैमर्स बिछा रहे नया जाल, जरा सा लालच और मेहनत की कमाई से भी हाथ धो बैठेंगे आप

Bixby से पूछना होगा बस ये सवाल

अगर आप भी सैमसंग के वॉइस-असिस्टेंट बिक्सबी का इस्तेमाल करते हैं तो आज के मैच को लेकर नए फीचर के साथ अपडेट पा सकते हैं। तुंरत रिस्पॉन्स के लिए भारतीय यूजर्स बिक्सबी से आज के मैच को लेकर इस तरह के सवाल पूछ सकते हैं-

"स्कोर क्या है?" (“What’s the score?”)

"वर्ल्ड कप पॉइन्ट टेबल दिखाएं" (“Show the world cup points table”)

"मुझे आगामी मैच दिखाएं" (“Show me upcoming matches”)

कैसे कर सकते हैं नए फीचर का इस्तेमाल

सैमसंग की मानें तो क्रिकेट फीचर (Bixby Cricket feature) का इस्तेमाल बिक्सबी यूजर्स के लिए मौजूद है। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को किसी भी तरह का अलग ऐप या सर्विस इन्स्टॉल या डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है।