Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

90W चार्जिंग सपोर्ट और 50MP के कैमरा के साथ बहुत से कलर ऑप्शन में आएगा Xiaomi 14 Ultra, यहां जानें सारी डिटेल

Xiaomi समय-समय पर अपने कस्टमर्स के लिए नए-नए डिवाइस लाता रहता है। नई रिपोर्ट में पता चला है कि कंपनी अपने नए फ्लैगशिप फोन Xiaomi 14 Ultra को लाने की तैयारी में है। इस फोन को अगले साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकताा है। फिलहाल इस डिवाइस के कलरऑप्शन को लेकर कुछ जानकारी सामने आ रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Thu, 14 Dec 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
Xiaomi 14 Ultra कई कलर ऑप्शन में आएगा, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट लगातार आगे बढ़ रहा है और कंपनियां लगातार नए फोन लाती रहती है। बता दें कि इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Xiaomi अपने लेटेस्ट प्रीमियम फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

हम Xiaomi 14 Ultra की बात कर रहे हैं, जिसे 2024 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस के लॉन्च से पहले ही इसके बहुत से फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए है। हाल ही में इसके कलर ऑप्शन को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

इन कलर ऑप्शन में आएगा Xiaomi 14 Ultra

  • जैसा कि हम बता चुके हैं कि Xiaomi 14 Ultra की बहुत सी जानकारी सामने आई है, जिसमें कलर ऑप्शन भी सामने आए हैं।
  • एक टिपस्टर DCS ने बताया कि Xiaomi 14 Ultra कई रंगों में आएगा, जिसमें ग्लास बैक के साथ ब्लू वर्जन और सिलिकॉन स्किन के साथ ऑरेंज और ब्लैक कलर शामिल हैं।
  • बता दें कि यह ऑप्शन फिलहाल इंजीनियरिंग प्रोटोटाइप हैं, जिससे आप सफेद कलर ऑप्शन के होने की भी उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें - Redmi Note 13 series: 200MP कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग फीचर वाला फोन धमाकेदार एंट्री को तैयार, इस दिन लॉन्च होंगे Smartphone

मिलेंगे ये खास फीचर्स

  • डिजाइन की बात करें तो इसके डिस्प्ले में कर्व्ड एज और धातु फ्रेम मिल सकता है। इसके अलावा Xiaomi 14 Ultra पर गोलाकार कैमरा मॉड्यूल हो सकता है।
  • फीचर्स की बात करें तो Xiaomi 14 Ultra में आपको 50MP LYT-900 कैमरा, 50MP IMX8-सीरीज अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 50MP टेलीफोटो कैमरा और 50MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है।
  • प्रोसेसर की बात करें तो इसमें में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर हो सकता है। इसके अलावा फोन में 90W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,180mAh की बैटरी मिल सकती है।
  • इसके अलावा डिवाइस में सैटेलाइट कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन मिल सकता है।

यह भी पढ़ें -100W फास्ट चार्जिंग और 5000mAh बैटरी वाले OPPO के इस प्रीमियम फोन में मिलेगी Satellite कनेक्टिविटी, जल्द लॉन्च होगा डिवाइस