Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Xiaomi दे रहा है रिपब्लिक डे का तोहफा, बंपर सेल में सस्ते मिल रहे हैं ये गैजेट

चीनी कंपनी शिओमी ने 74वें रिपब्लिक डे पर ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे सेल अनाउंस की है। कंपनी की ओर से इस सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है। सेल में सस्ती खरीदारी का फायदा 16-20 जनवरी तक उठाया जा सकेगा। (जागरण फोटो)

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiUpdated: Tue, 17 Jan 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
Xiaomi Announces Republic Day Sale, pic courtesy- mi.com

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी मोबाइल कंपनी Xiaomi ने अपने ग्राहकों को खुश करने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने रिपब्लिक डे सेल (Republic day sale 2023) अनाउंस की है। इस सेल में ग्राहकों को कंपनी की ओर से कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन, टैबलेट या जरूरत का कोई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह सही समय हो सकता है। आप अपनी जरूरत के मुताबिक किसी भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए जल्दी से जान लेते हैं Xiaomi की रिपब्लिक डे सेल पर किन गैजेट्स पर धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है।

किन गैजेट्स को सस्ते में खरीदने का मिल रहा है मौका

Xiaomi की ओर से रिपब्लिक डे सेल में Xiaomi और रेडमी के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों को इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर टेलीविजन और स्मार्ट होम डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी पर इतने रुपये तक का मिल रहा है डिस्काउंट

कंपनी सेल के दौरान Redmi 10 (4GB+64GB) पर 3000 रुपये तक की छूट दे रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन को 8,099 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसी तरह Redmi K50i (6GB+128GB) स्मार्टफोन को 5000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन की मार्केट में कीमत 25,999 रुपये है, जबकि सेल में इसे 20,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi का स्मार्ट टीवी Xiaomi Smart TV X43 सेल में मात्र 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी मार्केट में कीमत 28,999 रुपये है। रेडमी के स्मार्ट टीवी Redmi Smart TV 32 HD Ready को खरीदते हैं तो इस पर भी 5000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।13,999 रुपये में आने वाले इस स्मार्ट टीवी को सेल में मात्र 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

रिपब्लिक डे सेल में ऐसे कर सकते हैं खरीदारी

बता दें Xiaomi की रिपब्लिक डे सेल में खरीदारी केवल 16- 20 जनवरी 2023 तक ही की जा सकती है। सेल के दौरान ग्राहकों को एक्सक्लूसिव डील्स और प्रमोशन ऑफर किया जा रहा है। ग्राहक Mi Store App पर 12 बजे शुरू होने वाली 1 घंटे की स्पेशल डील में खरीदारी कर सकते हैं।

इसके अलावा फ्लैश सेल का फायदा 3 बजे उठाया जा सकता है। ग्राहकों को "Play & Win" सुविधा भी दी जा रही है, जिसमें वे Redmi Note 12 Pro और Redmi Smart TV 32 भी जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Samsung ने मिड रेंज में पेश किए दो 5G Smartphone, जानिए क्या है इनकी कीमत

1000 रुपये की रेंज में खरीदें 15 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ वाली ये स्मार्टवॉच, मिलते हैं कई धमाकेदार फीचर्स