Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन Poco यूजर्स की हुई मौज! Xiaomi HyperOS के नए फीचर्स का ले सकेंगे अब मजा

शाओमी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए नए ऑपरेटिंग सिस्टम को पेश किया है। शाओमी ने MIUI Android OS की जगह Xiaomi HyperOS को पेश किया है। नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ यूजर्स को कई नए फीचर्स की सुविधा मिली है। इसी कड़ी में पोको यूजर्स भी इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर सकेंगे। पोको यूजर्स के लिए कंपनी की ओर से नई जानकारी सामने आई है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Tue, 19 Dec 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Xiaomi HyperOS के नए फीचर्स का पोको यूजर्स ले सकेंगे अब मजा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए नए ऑपरेटिंग सिस्टम को पेश किया है। शाओमी ने MIUI Android OS की जगह Xiaomi HyperOS को पेश किया है।

इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ यूजर्स को कई नए फीचर्स की सुविधा मिली है। इसी कड़ी में पोको यूजर्स भी इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर सकेंगे। जी हां, पोको यूजर्स के लिए कंपनी की ओर से एक नई जानकारी सामने आई है।

इन पोको यूजर्स को मिल रहा मौका

पोको इंडिया ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से Xiaomi HyperOS को लेकर एक नया अपडेट जारी किया है। कंपनी ने POCO F5 के लिए Xiaomi HyperOS को रोलआउट करना शुरू कर दिया है।

Release plans for other models will be announced at a later date.

Follow us to get… pic.twitter.com/aNYbvRhFkN— POCO (@POCOGlobal) December 18, 2023

इसी के साथ POCO F5 यूजर्स वे पहले पोको यूजर्स होंगे जो Xiaomi HyperOS का इस्तेमाल कर सकेंगे।

पोको यूजर्स को भेजा जाएगा अपडेट

कंपनी ने पोस्ट में जानकारी दी है कि एलिजिबल यूजर्स को पोको की ओर से OTA update भेजा जाएगा। इस अपडेट के बाद पोको यूजर्स Xiaomi HyperOS के साथ नए फीचर्स का इस्तेमाल कर सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः Poco M6 5G: पावरफुल प्रोसेसर के साथ इस दिन लॉन्च होगा पोको का स्मार्टफोन, जानें क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन

पोको के दूसरे यूजर्स के लिए जल्द आएगा अपडेट

कंपनी ने इसी के साथ आगे जानकारी देते हुए कहा है कि पोको के दूसरे मॉडल के लिए भी Xiaomi HyperOS को रोलआउट किया जाएगा। दूसरे फोन के लिए रिलीज प्लान को बहुत जल्द पेश किया जाएगा।