Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Redmi Note 13 series: 200MP कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग फीचर वाला फोन धमाकेदार एंट्री को तैयार, इस दिन लॉन्च होंगे Smartphone

शाओमी की मच-अवेटेड सीरीज को लेकर बहुत जल्द यूजर्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है। जी हां हम यहां Redmi Note 13 series की ही बात कर रहे हैं। कंपनी ने Redmi Note 13 series को भारत में लॉन्च किए जाने की लॉन्चिंग डेट की ऑफिशियल जानकारी दी है। अपकमिंग सीरीज में नए फोन 4 जनवरी को लॉन्च हो रहे हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
200MP कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग फीचर वाला फोन धमाकेदार एंट्री को तैयार

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी की मच-अवेटेड सीरीज को लेकर बहुत जल्द यूजर्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है। जी हां, हम यहां Redmi Note 13 series की ही बात कर रहे हैं। कंपनी ने Redmi Note 13 series को भारत में लॉन्च किए जाने की लॉन्चिंग डेट की ऑफिशियल जानकारी दी है।

कब लॉन्च हो रही नई सीरीज

दरअसल, भारतीय ग्राहकों के लिए फोन की लॉन्चिंग को लेकर एक नया टीजर जारी हुआ है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर Redmi Note 13 series को जनवरी में लाने की जानकारी दी है।

इस टीजर के साथ साफ हो चुका है कि शाओमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Note 13 series में नए फोन 4 जनवरी को लॉन्च कर रहा है।

Redmi Note 13 series में कितने फोन आएंगे

Redmi Note 13 series में कंपनी Note 13, Note 13 Pro और Note 13 Pro+ को लाने जा रही है। कंपनी के इस ऑफिशियल टीजर से पहले एक और टीजर सामने आया था।

The #RedmiNote13 5G Series is making its grand entrance on January 4th, 2024.

Prepare to witness power like never before as we redefine the game. Brace for impact, the extraordinary is on its way!

Get Note-ified: https://t.co/BmFImsFpMZ#SuperNote pic.twitter.com/kYwuSSWfyw— Xiaomi India (@XiaomiIndia) December 13, 2023

इस टीजर में कंपनी ने कन्फर्म कर दिया था कि Redmi Note 13 series को जनवरी में लाया जा रहा है। हालांकि, अब कंपनी ने तारीख को लेकर भी जानकारी कन्फर्म कर दी है।

मालूम हो कि कंपनी होम मार्केट यानी चीन में पहले ही इस सीरीज को लॉन्च कर चुकी है।चीन में Redmi Note 13 series को 21 सितंबर को लॉन्च किया गया था।

ये भी पढ़ेंः दिमाग पर जोर डालने के बाद भी नहीं याद आ रहा Gmail पासवर्ड! परेशान न हों, Smartphone का ऐसे करें तुरंत इस्तेमाल

Redmi Note 13 series की खूबियां

Redmi Note 13 series के पहले फोन Redmi Note 13 फोन को कंपनी 100MP प्राइमरी सेंसर के साथ पेश करती है।

वहीं, Redmi Note 13 series के Note 13 Pro और Note 13 Pro+ फोन 200MP कैमरा के साथ लाए गए हैं।