Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

200MP कैमरा वाला Redmi Note 13 Pro Plus बहुत जल्द भारत में होने जा रहा लॉन्च? फोन को लेकर मिला बड़ा अपडेट

Redmi Note 13 Pro Plus 5G May Launch Soon In India शाओमी की सब्सिडरी कंपनी रेडमी यूजर्स के लिए पॉपुलर Redmi Note लाइनअप को पेश करने की तैयारियों में है। Redmi Note 13 series की ही बात करें तो कंपनी ने होम मार्केट में इस सीरीज को लॉन्च कर दिया है। ऐसे में भारतीय ग्राहक भी इस सीरीज का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
Redmi Note 13 Pro Plus बहुत जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी की सहायक कंपनी रेडमी यूजर्स के लिए पॉपुलर Redmi Note लाइनअप को पेश करने की तैयारियों में है। Redmi Note 13 series की ही बात करें तो कंपनी ने होम मार्केट में इस सीरीज को लॉन्च कर दिया है। ऐसे में भारतीय ग्राहक भी इस सीरीज का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।

Redmi Note 13 Pro+ की जल्द होने जा रही एंट्री

अगर आप भी शाओमी के नए स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Plus का इंतजार कर रहे हैं तो खुश हो जाइए। Redmi Note 13 Pro Plus को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। शाओमी बहुत जल्द भारतीय यूजर्स के लिए Redmi Note 13 Pro Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

दरअसल, शाओमी के इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म (BIS certification) पर स्पॉट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi Note 13 Pro+ को 23090RA98I मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इसे Redmi Note 13 Pro+ के भारत में जल्द लॉन्च होने की बड़ी हिंट मानी जा सकती है।

Redmi Note 13 Pro+ कब हो सकता है लॉन्च

Redmi Note 13 Pro Plus 5G के भारत में लॉन्च होने को लेकर माना जा रहा है कि फोन इस साल के अंत तक देश में एंट्री कर सकता है। हालांकि, ट्रेंड को देखा जाए तो रेडमी नए स्मार्टफोन को साल के पहले महीने जनवरी में ही लॉन्च करता आया है।

Redmi Note 12 series की ही बात करें तो कंपनी ने इस साल 5 जनवरी को ही इस सीरीज को पेश किया था। हालांकि, अभी तक शाओमी की ओर से नए फोन को लाने की किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।

Redmi Note 13 Pro+ इन खूबियों के साथ हुआ था पेश

Redmi Note 13 Pro Plus 5G फोन को चीन में 12GB और 16GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। वहीं, इस फोन को 256GB और 512GB स्टोरेज के साथ लाया गया है।