Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Xiaomi ने लॉन्च किया गजब का फिटनेस बैंड, 21 दिन की बैटरी लाइफ और कई हेल्थ फीचर्स से लैस

Xiaomi Smart Band 9 को Xiaomi 14T सीरीज के साथ ग्लोबली लॉन्च किया गया है। इसे जुलाई में चाइना में लॉन्च किया गया था। फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए यह बैंड कई कमाल के फीचर लेकर आया है। इसमें 21 दिन का बैकअप देने वाली बैटरी दी गई है। यह ऑलवेज-ऑन-एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें कई कंट्रोल दिए गए हैं।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 28 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
शाओमी स्मार्ट बैंड 9 में 1.62 इंच का HD 2.5D ऑलवेज-ऑन-एमोलेड डिस्प्ले है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी ने Smart Band 9 वियरेबल को इसी साल जुलाई में चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसे ग्लोबल मार्केट के लिए भी अनाउंस कर दिया है। स्मार्ट बैंड को Xiaomi 14T सीरीज के साथ लॉन्च किया गया है। Xiaomi स्मार्ट बैंड 9 AOD, स्पोर्ट्स मोड, हेल्थ फीचर्स के साथ आता है। इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Xiaomi Smart Band 9 की खूबियां

शाओमी स्मार्ट बैंड 9 में 1.62 इंच का HD 2.5D ऑलवेज-ऑन-एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है और ब्राइटनेस 1200 निट्स है। इसमें 200+ वॉच फेस का सपोर्ट है। बैंड में 150+ वर्कआउट मोड हैं, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग और बहुत कुछ शामिल है। इसमें हेल्थ फोकस्ड सेंसर हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन, बीपी, स्लीप ट्रैकिंग के साथ-साथ वूमेन हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं।

इसकी कीमत 39.99 यूरो यानी करीब 3,700 रुपये है। इसे अभी यूरोप में खरीदा जा सकता है। जल्द ही यह भारत में भी आएगा। 

21 दिन की बैटरी लाइफ

लेटेस्ट बैंड में 233 mAh की बैटरी दी गई है जो 21 दिनों की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। यह 50 मीटर तक पानी में डूबने के लिए 5ATM रेटेड है। इसमें इनकमिंग कॉल अलर्ट, क्विक मैसेज रिप्लाई, रिमोट कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक के लिए स्मार्ट कंट्रोल की सुविधा दी गई है।

कलर और स्ट्रैप ऑप्शन

यह वियरेबल मिडनाइट ब्लैक, मिस्टिक रोज, आर्कटिक ब्लू और ग्लेशियर सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इसमें सात अलग-अलग स्टाइल के स्ट्रैप मिलते हैं। आप रेगुलर TPU स्ट्रैप, मिस्टिक रोज कलर से मैच करने वाली चेन स्ट्रैप, मिडनाइट ब्लैक कलर के लिए मेटल स्ट्रैप और ग्लेशियर सिल्वर शेड के लिए क्यूबन चेन स्ट्रैप में से चुन सकते हैं। स्मार्ट बैंड 9 को नेकलेस वॉच फेस के साथ पेंडेंट के रूप में भी पहना जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Xiaomi 14T और Xiaomi 14T Pro स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और दमदार प्रोसेसर के साथ हुए लॉन्च