Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Xiaomi भारत में 1 अगस्त को Redmi 12 5G के साथ Watch 3 Active और Smart TV X सीरीज करेगा लॉन्च, जानें खूबियां

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। ये डिवाइस 1अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाले है। इस लिस्ट में Redmi 12 5G Redmi Watch 3 Active और Xiaomi Smart TV X सीरीज शामिल है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसके बारे में जानकारी दी है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Thu, 27 Jul 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
Redmi 12 5G Watch 3 Active and Smart TV X series to launch in india on 1 august

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi 1 अगस्त को भारत में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इनमें Redmi 12 5G, Redmi Watch 3 Active और Xiaomi Smart TV X सीरीज शामिल हैं। बता दें कि कंपनी ने पहले ही Amazon ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Redmi 12 5G स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है।

इसके अलावा कंपनी सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रूप से बजट फोन को टीज कर रही है इस फोन के कई स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं।

Redmi 12 5G स्मार्टफोन

Redmi 12 5G हाल ही में Amazon India वेबसाइट पर दिखाई दिया। वेबसाइट ने अब पेज पर 'नोटिफाई मी' बटन जोड़ा है। इसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार 'नोटिफाई मी' बटन पर क्लिक करके आगामी स्मार्टफोन पर नजर रख सकते हैं। सीरीज की अमेजन सूची शीर्षक-'क्रिस्टल ग्लास डिज़ाइन' के साथ जाती है।

Redmi 12 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Amazon India ने आगामी Redmi 12 5G स्मार्टफोन के लिए एक लैंडिंग पेज बनाया है। कैमरे के मामले में, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। कंपनी ने पुष्टि की है कि एक कैमरा फिम फिल्टर के साथ 50MP सेंसर पेश करेगा। यह भी पुष्टि की गई है कि स्मार्टफोन में 12GB रैम और 128GB स्टोरेज की सुविधा होगी।

Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज

Xiaomi ने स्मार्ट टीवी X सीरीज के टीवी लॉन्च करने की घोषणा की है। आने वाले स्मार्ट टीवी Xiaomi द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए 4K टीवी की जगह लेंगी। कंपनी ने कहा कि हम 1 अगस्त, 2023 को अपने बहुप्रतीक्षित लॉन्च के लिए उत्सुकता से तैयारी कर रहे हैं। आपके साथ एक और उत्पाद श्रेणी साझा करते हुए खुशी हो रही है जिसे हम 1 अगस्त, 2023 को भारत में लॉन्च करेंगे।