Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zuck vs Musk फाइट मामले पर मेटा के सीईओ Mark Zuckerberg ने दिया एलन मस्क को करारा जवाब, कही ये बात

एक्स के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में मार्क जुकरबर्ग को केज फाइट का न्यौता दिया था। ये मामला कल दिन भर सुर्खियों में रहा। वहीं मेटा सीईओ के लिए किए गए इस पोस्ट पर अब मार्क जुकरबर्ग का रिप्लाई आ गया है। जुकरबर्ग ने मस्क की फाइट वाली बात का करारा जवाब दिया है। उन्होंने थ्रेड्स पर अपना रिप्लाई पोस्ट किया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 07 Aug 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
Zuck vs Musk फाइट मामले पर मेटा के सीईओ Mark Zuckerberg ने दिया एलन मस्क को जवाब

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में मेटा के सीईओ को लेकर फाइट की बात कही थी। मस्क की इसी बात पर अब मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग का रिप्लाई आया है।

Zuck vs Musk फाइट का क्या है मामला

दरअसल, बीते दिन ही एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग के साथ अपनी केज फाइट को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। एलन मस्क ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि उनकी और जुकरबर्ग की फाइट को यूजर्स एक्स प्लेटफॉर्म पर लाइव देख सकते हैं।

— Elon Musk (@elonmusk) August 6, 2023

इतना ही नहीं, मस्क ने कहा था कि इस केज फाइट मामले को लेकर होने वाली आय को दिग्गजों को दान में दिया जाएगा।

मार्क जुकरबर्ग ने भी दिया करारा जवाब

Zuck vs Musk फाइट का मामला बीते दिन सुर्खियों में रहा। मामले पर मार्क चुप्पी साध कर बैठे थे। वहीं अब जुकरबर्ग ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मस्क को इसका जवाब अपने टेक्स्ट बेस्ड प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर दिया है। मार्क ने कहा कि दान में आय देने के लिए उन्हें एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहिए।

एक तरह से मार्क ने मस्क की केज फाइट की चुनौती को स्वीकार करते हुए मस्क के प्लेटफॉर्म एक्स पर तंज कसा है। मार्क ने यूजर्स के लिए थ्रेड्स को एक्स से बेहतर बताया है। थ्रेड्स पर मार्क के इस जवाब को देखते हुए एक यूजर ने इसे शॉट का फायर होना बताया है।

मस्क ने क्यों की केज फाइट की बात

दरअसल, हाल ही में मार्क जुकरबर्ग ने यूजर्स के लिए एक टेक्स्ट बेस्ड प्लेटफॉर्म थ्रेड्स को पेश किया है। यह प्लेटफॉर्म ट्विटर राइवल के रूप में लाया गया था।

मेटा के नए प्लेटफॉर्म के आने के बाद एकाएक थ्रेड्स के यूजर्स बढ़ गए तो वहीं दूसरी ओर एक्स के यूजर्स कम हो गए थे।