Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरसात के मौसम में जरुरत पढ़ी है एक वॉटरप्रूफ Backpacks की? तो देखें दमदाज डिजाइन और प्राइस की Waterproof लिस्ट

WaterProof Backpack For Men - बारिश का महीना आ चुका है अब ट्रेवल के लिए जरुरत पड़ चुकी है एक बैकपैक की। बैकपैक ऐसा होना चाहिए जो बारिश के दौरान सभी सामानों को अंदर सुरक्षित रख सके। Backpack Mens में आपको कई ब्रांड मिल रहे है जिनकी खासियत काफी दमदार है। ऐसे में बिना देरी करें जल्द देखें Mens Backpack की ये लिस्ट।

By Visheshta AggarwalEdited By: Visheshta AggarwalUpdated: Fri, 07 Jul 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
Waterproof Backpack For Men Cover Image Source: Freepik

WaterProof Backpack For Men: एक से बढ़िया एक विकल्प अगर बैकपैक में आपको मिल जाएं, तो तुरंत निकल जाना लंबी यात्रा पर। बारिश के मौसम में बिना डरे और बिना हिचकिचाहट के देखें हमारे द्वारा तैयार की Waterproof Bag की लिस्ट। इसमें आपको कई विकल्प मिलेंगे जो आपकी यात्रा के दौरान सभी कीमती सामानों को भीगने से बचाएंगे।

सुहानी यात्रा पर जाने से पहले जरा इस लेटेस्ट डिजाइन की बैकपैक वाली लिस्ट पर नजर तो डालिए। क्वालिटी में ए-वन, कीमत में गिरावट और डिजाइन में नंबर-वन है यह बैकपैक। Travel के दौरान आपके सभी सामानों, लैपटॉप, मोबाइल, कैमरा, पर्स आदि को सेफ रखेगा। साथ ही किसी भी तरह का नुकसान यह Waterproof Backpacks नहीं पहुंचाएगा।

WaterProof Backpack For Men: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बात करें Men's Backpack के क्वालिटी और फीचर्स की, तो यह आपको यात्रा के दौरान जरुरी सामान ढ़ोने में मदद करेंगे। लैपटॉप के साथ यात्रा को आसान और सरल बनाएंगे। इसी के साथ नए डिजाइन में सभी का ध्यान भी आकर्षित करेंगे यह Backpack Men's के विकल्प।

यह भी पढ़ें - Best Suitcase Brands in India | Best Trolley Bags in India

1. Red Lemon Polyester 15.6-inch Laptop Bags Backpack for Men

पहला ही विकल्प आपको लैदर के डिजाइन का दिया जा रहा है। इसका दमदार डिजाइन सालो साल तक चलता है और यात्रा के दौरान काफी कंफर्ट लुक देता है।


यहां देखें

इस Waterproof Bag का साइज 15.6 इंच का है जो काफी ज्यादा सामान को उठा की क्षमता रखता है। कीमत है कम और क्वालिटी में नंबर-वन। Red Lemon Bag Price: Rs 2,844.

2. Gear Turbo 45L Water Resistant Anti Theft Laptop Backpack for Men

कमाल के फीचर्स वाला और अनोखे डिजाइन में आप इस WaterProof Backpack For Men को खरीद सकते हैं। पानी से बचाव करता है और बारिश के दिनों में इलैक्ट्रोनिक सामानों को भीगने से बचाता है।


यहां देखें

टर्बो में आपको Men's Backpack 45 लीटर की क्षमता के साथ मिल रहा है, जो यात्रा के दौरान अधिक से अधिक सामानों को कैरी कर सकता है। Gear Bag Price: Rs 1,512.

3. Red Lemon Titan Ultrafit 15.6-inch Laptop Bags Backpacks for Men

रेड लेमन में आप 15.6 इंच के इस लैपटॉप Backpack Men's को भी अपना चयन बना सकते हैं। यह डबल साइड से पकड़ने में आसान है और ट्रेवलिंग के लिए एकदम उचित चयन है।


यहां देखें

यह Waterproof Bag जल्दी गंदा नहीं होता और आपके ज्यादा से ज्यादा इलैक्ट्रोनिक सामानों को फिट करता है। Red Lemon Bag Price: Rs 3,799.

4. KILLER Louis 38L Large Laptop Backpack for Men

किलर लुक में आप लॉर्ज कैपेसिटी के साथ इस लैपटॉप Men's Backpack को चुन सकते हैं। इसका डिजाइन काफी सुंदर है और कैरी करने में हल्का भी है। आप बारिश के दौरान इलैक्ट्रोनिक सामानों को ट्रेवल पर ले जा सकते हैं।


यहां देखें

38 लीटर की क्षमता के साथ WaterProof Backpack For Men को आप अपनी लिस्ट में कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। KILLER Bag Price: Rs 1,801.

5. Red Lemon Swiss Cut Design 15.6 Inch Laptop Backpack for Men

कपड़ो के साथ आपके सभी पर्सनल सामानों को भी Waterproof Bag बारिश के पानी से सुरक्षित रखने के लिए उत्तम विकल्प है। यदि आप साल 2023 की सुहानी यात्रा के लिए निकलने वाले है तो जरा एक बार इस बैकपैक की ओर देखिए।


यहां देखें

यह Backpack Men's 15.6 इंच के बड़े साइज का बैकपैक आपके अनुसार बेस्ट चॉइस हो सकती है। Red Lemon Bag Price: Rs 1,799.

सभी विकल्पों की जांच करें - WaterProof Backpack For Men

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।