Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आगरा में बालिका की हत्या के बाद तनाव के हालात, रजाई में लपेटकर अलमारी में रखी थी लाश, पुलिस कर रही पूछताछ

Agra Crime News बालिका की हत्या से बस्ती में आक्रोश तनाव के हालात। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का मामला किराएदार ने रजाई में लपेटकर अलमारी में रखी थी लाश। आरोपित किराएदार को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 06 Jun 2023 11:32 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: जगदीशपुरा क्षेत्र में 10 वर्षीय बालिका की हत्या से बस्ती के लोगों में आक्रोश है।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र में 10 वर्षीय बालिका की हत्या से बस्ती के लोगों में आक्रोश है। मंगलवार की सुबह बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वह बालिका की हत्या का कारण जानना चाहते थे। बालिका के माता-पिता दोनों काम करते हैं। वह दोनों बच्चों को आसपास के लोगों के भरोसे छोड़कर जाते थे।

मां दोपहर तक लौट आती थी। बस्ती वालों के आक्रोश का कारण बच्ची की सुरक्षा की सामूहिक जिम्मेदार का भाव है। तनाव की स्थिति को देखते हुए बस्ती में पुलिस तैनात है। लोगों का कहना है कि हत्यारे को सख्त से सजा मिले।

दोपहर से गायब थी बालिका

जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली 10 वर्षीय बालिका सोमवार की दोपहर घर के सामने से गायब हो गई थी। माता-पिता बस्ती वालों के साथ मिलकर उसे खोज रहे थे। उन्होंने बालिका का पता लगाने के लिए इंटरनेट मीडिया में उसके फोटो प्रसारित किए थे। रात में थाने पहुंचकर बालिका के गायब होने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी को देखा तो बालिका उसमें नहीं मिली। जिसके बाद मां से जानकारी करने पर शक के दायरे में आए उसी घर में रहने वाले किराएदार सनी को पकड़ा।

बंद कमरे की अलमारी में मिला बालिका का शव

पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर घर के बंद कमरे की अलमारी से बालिका शव बरामद कर लिया। शव को रजाई में लपेटने के बाद अलमारी में रखा गया था। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है, उससे हत्या का कारण जानने का प्रयास कर रही है।आशंका है कि दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

बस्ती के लोगों में आक्रोश

पुलिस द्वारा चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मंगलवार की सुबह से ही बस्ती के लोग घर पर जुट गए। उनका कहना है कि आरोपित को ऐसी सजा मिलनी चाहिए, जिससे भविष्य में बस्ती में कोई इस तरह की घटना के बारे में दोबारा सोच भी न सके। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर