Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: 10वीं की छात्रा गौरी वार्ष्णेय बनीं थाना सिकंदरा की प्रभारी निरीक्षक, महिला की शिकायत पर दर्ज कराया मुकदमा

महिलाओं में जागरुकता लाने के लिए पुलिस कमिश्नर प्रतिंदर सिंह ने दिया था आदेश। अन्य को फरियादियों को भी शीघ्र निस्तारण का दिया आश्वासन। चार्ज लेने के दौरान दसवीं की छात्रा ने महिला हेल्प डेस्क पर होने वाले काम की जानकारी ली। छात्रा गौरी आगरा के सेंट कोनार्ड की हैं। उन्होंने फरियादियों की शिकायतें समय पर निपटाने के लिए कहा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
10वीं की छात्रा गौरी वार्ष्णेय बनी थाना सिकंदरा की प्रभारी निरीक्षक। तस्वीर सोर्स जागरण।

जागरण संवाददाता, आगरा। शारदीय नवरात्र और मिशन शक्ति के तहत सेंट कोनार्ड की 10वीं की छात्रा गौरी वार्ष्णेय को सोमवार को एक दिन के लिए थाने का प्रभारी बनाया गया।

महिलाओं में जागरूकता लाने के लिए पुलिस आयुक्त डॉक्टर प्रतिंदर सिंह ने आदेश आदेश दिया था। डीसीपी सिटी सूरज राय के सामने कार्यभार सौंपा गया। एसीपी मयंक तिवारी और प्रभारी निरीक्षक आनंद शाही मौजूद रहे।

महिला हेल्प डेस्क सहित अन्य का किया निरीक्षण

थाना प्रभारी का कार्यभार ग्रहण करने के बाद गौरी वार्ष्णेय ने महिला हेल्प डेस्क, कार्यालय और साइबर हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया। छात्रा गौरी ने गांव कठवारी अछनेरा के रहने वाले संदीप और उनकी मां की शिकायत सुनी।

ये भी पढ़ेंः Adam Zampa: ताजमहल की खूबसूरती में खाेए आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एडम जम्पा, बोले, आश्चर्य है कि बिना मशीनों के इतनी सुंदर इमारत बनाई

पीड़ित ने गौरी को बताया कि 18 अक्टूबर को अरतौनी पुल के पास से ईंट का ट्रक खरीदा था। ट्रक चालक और मंडी के ठेकेदार ने संदीप से एक नंबर की ईंट की धनराशि ली थी। जबकि उन्हें पीली ईंट का ट्रक दे दिया।

ये भी पढ़ेंः UP Weather Update: धुंध के साथ होगी सुबह की शुरुआत, दिन में गर्म और रात में गुलाबी ठंडक का अहसास कराएगा मौसम

थाना प्रभारी बनी गौरी वार्ष्णेय ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। अन्य फरियादी को भी उनकी समस्या का जल्द समाधान होने का आश्वासन दिया।