Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: तीन बार बेची गई एक किशाेरी, सभी ने किया दुष्कर्म; हिस्ट्रीशीट गिरफ्तार हुआ तब बताई आपबीती

Agra Police Rescued Minor Girl Update प्रेमी ने किशाेरी को चंद रुपये के लालच में बेच दिया। फतेहाबाद से 27 मई को अगवा कर धौलपुर में 50 हजार में उसका सौदा कर दिया। यहां खरीदार ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में मुरैना में बेच दिया। आरोपित प्रेमिका समेत गिरफ्तार किया तब किशाेरी ने आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 06 Oct 2024 07:48 AM (IST)
Hero Image
किशोरी को अगवा कर 50000 में बेचने के आरोप में फतेहाबाद पुलिस द्वारा गिरफ़्तार हिस्ट्रीशीटर भोला और गीता सौजन्य पुलिस

संसू, जागरण-फतेहाबाद/आगरा। Agra News: हिस्ट्रीशीटर द्वारा प्रेमिका संग मिलकर अगवा 16 वर्ष की किशोरी को तीन बार बेचा गया। धौलपुर और मुुरैना में खरीदारों के चंगुल में फंसी किशोरी से दुष्कर्म किया गया। किशोरी को मुरैना में पुलिस जुलाई में बरामद कर लिया था।

हिस्ट्रीशीटर की दहशत के चलते वह खामोश रही। शनिवार को पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया, तो किशोरी ने आपबीती पुलिस को बताई। आरोपितों ने पूछताछ में किशोरी को धौलपुर में 50 हजार में बेचना स्वीकार किया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर उसकी प्रेमिका काे शनिवार जेल भेज दिया। जबकि बाल अपचारी को किशोर गृह भेजा गया है।

किशाेरी के अपहरण का दर्ज कराया था मुकदमा

फतेहाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्ष की किशोरी 27 मई 2024 को गायब हो गई थी। किशोरी के भाई ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने छानबीन में पाया कि किशोरी को फतेहाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर गढ़ी दरियाव का भोला उर्फ मनोज अपनी प्रेमिका गीता और उसकी बेटी मनीषा की मदद से अगवा करके ले गया था। गिरफ्तार हिस्ट्रशीटर ने पूछताछ में बताया कि बेटी मनीषा ने किशोरी काे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी। उसे बेहोशी की हालत में ऑटो में डालकर मुरैना ले गए। वहां धौलपुर के रवि से 50 हजार रुपये में सौदा कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः UP News: 12 वर्ष से ब्लैकमेल कर रहा था...अलीगढ़ में महिला ने युवक को रेस्टोरेंट में बुलाया और फेंक दिया तेजाब

ये भी पढ़ेंः UP News: गाजीपुर में महिलाओं का यौन शोषण व मतांतरण करने वाले मौलवी पर मुकदमा, परिवार को खत्‍म करने की दे रहा था धमकी

मुरैना के पंजाब सिंह को 50 हजार में बेचा

रवि ने करीब दो सप्ताह किशोरी को अपने पास रखकर शारीरिक शोषण के बाद उसे मुरैना के पंजाब सिंह को 50 हजार में बेच दिया। पंजाब सिंह ने उसे दो सप्ताह अपने पास रखा। इस दौरान शारीरिक शोषण किया। पंजाब ने भी उसे मुरैना में 40 हजार रुपये में रामनिवास नाम के व्यक्ति को बेच दिया था। यहां भी उसे चंगुल में रखकर शोषण किया। पुलिस ने किशोरी को सात जुलाई को बरामद किया था। उस समय किशोरी ने सहेली मनीषा और उसकी मां द्वारा अपना अपहरण करने की जानकारी दी थी। मगर, दहशत के चलते उसने पूरी जानकारी नहीं दी थी।

मुरैना के पंजाब सिंह की तलाश

इंस्पेक्टर फतेहाबाद डीपी तिवारी ने बताया कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर भोला उफ मनोज उसकी प्रेमिका गीता और व उसके नााबलिग बेटे को शनिवार कस्बे के फिरोजाबाद तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों को जेल भेजा गया है। मामले में वांछित धौलपुर के रवि और मुरैना के पंजाब सिंह, रामनिवास और मनीषा की तलाश जारी है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें