Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: यूसुफ और फिरोज ने रात में 2.5 KM तक किया युवती का पीछा, स्कूटी से गिराने की कोशिश

Agra News आगरा की सड़क पर स्कूटी में पेट्रोल खत्म होने के बाद मदद मांगकर चल रही एक युवती से दो युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। मदद करने वाले युवकों ने टोका तब भी वे नहीं माने। सड़क पर सादा वर्दी में बाइक पर आए सिपाही के रोकने पर उसे हड़का दिया। सिपाही ने ही फिर मनचले यूसुफ और फिरोज को पकड़वाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 20 Aug 2024 07:51 AM (IST)
Hero Image
स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ करते बाइक सवार युवकों का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ। सौ. इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, आगरा। Agra News: रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर जब बहनों की रक्षा के लिए सारा देश चिंतित था, तब एक बेटी को परेशान करने के लिए उसके पड़ोस के बाजार में रहने वाले दो मनचलों ने सारी हदें पार कर दीं। वह लगभग ढाई किलो मीटर तक फब्तियां कसते हुए बाइक से पीछा करते रहे।

कई बार कट मारकर उसको स्कूटी सहित गिराने की कोशिश की। पीछे से बाइक पर सादा वर्दी में आ रहे सिपाही ने यह सब देखा तो मनचलों को टोका। इस पर सिपाही को भी हड़का दिया। सिपाही ने आगे निकलकर पुलिस चौकी पर सूचना दी। इसके बाद दोनों मनचलों को दबोच लिया।

एंटी रोमियो स्क्वाड की प्रभारी की तहरीर पर छत्ता थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। बाइक सवार दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना का वीडियो सोमवार को सोश मीडिया पर भी प्रसारित हुआ था।

नौ बजे की है घटना

रविवार रात नौ बजे एक युवती स्कूटी से विक्टोरिया पार्क की ओर से बेलनगंज की ओर जा रही थी। रास्ते में स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया। पीछे बाइक से जा रहे तीन युवकों से मदद मांगी, तो वे स्कूटी में पैर से सहारा लगाकर पंप पर छोड़ने को तैयार हो गए। तीन युवकों की मदद से युवती स्कूटी से जा रही थी। थोड़ी दूर चली थी, तभी पीछे से बाइक पर दो युवक आए और फब्तियां कसने लगे।

युवती की मदद कर रहे युवकों को धमकाया

युवती की मदद कर रहे युवकों ने विरोध की कोशिश की, तो उन्हें धमका दिया। इसी बीच ट्रैफिक पुलिस के सिपाही राजीव कुमार बाइक से पहुंचे। उन्होंने दोनाें युवकों की हरकतें देखीं तो युवकों को रोका। वर्दी में न होने के कारण दोनों युवकों ने सिपाही को ही धमका दिया।

सिपाही राजीव।

मामले को भांपते हुए सिपाही राजीव तेजी से निकले और बेलनगंज चौकी पर बाइक रोककर घटना की जानकारी दी। इसके बाद चौकी के पुलिसकर्मियों के साथ रास्ते में खड़े हो गए। युवती की स्कूटी के पीछे आते दोनों युवकों को दबोच लिया।

पकड़े गए ये दोनों युवक

एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया, पकड़े गए युवकों में गुदड़ी मंसूर खां का रहने वाला यूसुफ और हींग की मंडी का फिरोज है। युवती ने मामले में लिखित शिकायत करने से इनकार कर दिया। आरोपितों की हरकतों का 25 सेकेंड का वीडियो है, जिसके आधार पर एंटी रोमियो स्क्वाड की सब इंस्पेक्टर प्राची चौधरी की ओर से छत्ता थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखाया गया। दोनों को एसीपी कोर्ट ने जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: पूर्वी उत्तर प्रदेश में झमाझम बारिश का अलर्ट, आगरा-कानपुर में कैसा रहेगा मौसम, देखें अपडेट

ये भी पढ़ेंः हाई कोर्ट निर्णय लेने की प्रक्रिया की जांच करता है; फैसले की नहीं', पटना HC की सेवानिवृत्त प्राध्यापक की रिट पर टिप्पणी

कुछ दिन बाद होनी है युवती की शादी

छेड़छाड़ की पीड़ित युवती से पुलिस ने मुकदमा लिखाने को कहा। मगर, उसने कह दिया कि कुछ दिन में उसकी शादी होनी है। इसलिए कानूनी मामले में नहीं फंसना चाहती। इसके बाद सोमवार को फिर अधिकारियों ने उससे घटना की जानकारी लेने के बाद तहरीर देने को कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुई। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर