Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गांव से दिल्ली आकर पत्नी को लग गया जींस टॉप का चस्का, पति ने शौक पूरे करने के लिए नहीं दिए पैसे तो…

परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि एत्माद्दौला की रहने वाली महिला की 15 वर्ष पहले खेरागढ़ में शादी हुई थी। पति छोटे भाई के साथ दिल्ली में रहकर काम करता है। पांच वर्ष पूर्व पत्नी को भी साथ ले गया। दिल्ली में पत्नी को जींस टाप और महंगा चश्मा पहनने का शौक लग गया। पति द्वारा रुपये न देने पर विवाद हो गया।

By avinash jaiswal Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 09 Mar 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
शादी के 15 साल बाद पत्नी को लगा जींस टाप का शौक

जागरण संवाददाता, आगरा। शादी के 15 साल बाद गांव से राजधानी गई पत्नी को ब्रांडेड जींस टाप और महंगा चश्मा पहनकर घूमने का शौक लग गया। पति ने विरोध किया तो मामला पुलिस तक पहुंच गया।

परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि एत्माद्दौला की रहने वाली महिला की 15 वर्ष पहले खेरागढ़ में शादी हुई थी। पति छोटे भाई के साथ दिल्ली में रहकर काम करता है। पांच वर्ष पूर्व पत्नी को भी साथ ले गया। दिल्ली में पत्नी को जींस, टाप और महंगा चश्मा पहनने का शौक लग गया। पति द्वारा कपड़े खरीदने के लिए रुपये न देने पर विवाद हो गया। पत्नी का आरोप है कि पति कमाई से कुछ भी नहीं देता है। घर का खर्च देवर चला रहा है।

वहीं पति का कहना है कि पत्नी उसके जाते ही जींस, टाप और चश्मा पहन कर पार्क में घूमने निकल जाती है। वो कपड़ों पर इतना फिजूल खर्च नहीं कर सकता है। समझौता न होने पर उन्हें अगली तारीख दी गई है। कुल 99 मामलों में काउंसिलिंग के बाद नौ में सुलह, पांच में एफआइआर और अन्य को अगली तारीख दी गई है।

यह भी पढ़ें-

CNG कनेक्शन धारक आज ही कर लें टंकी फुल, नहीं तो बढ़ेगी परेशानी; इस वजह से बंद रहेंगी सेवाएं

Indian Railways: होली से पहले यात्रियों को एक और सहूलियत देने जा रहा रेलवे, ट्रेनों के समय में भी होगा बदलाव; पढ़ें पूरी खबर