Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agniveer Suicide: एयरफोर्स कैंपस में अग्निवीर ने गोली मारकर की आत्महत्या, एक द‍िन पहले पर‍ि‍वार से हुई थी फोन पर बात

बलिया के थाना रेवती के गांव नारायणपुर के रहने वाले 22 वर्षीय श्रीकांत चौधरी पुत्र मंजी चौधरी डेढ़ वर्ष पूर्व अग्निवीर के रूप में भर्ती हुए थे। वर्तमान में आगरा वायुसेना परिसर में तैनात थे। मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे श्रीकांत ने परिसर में ड्यूटी के दौरान अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 05 Jul 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
अग्निवीर श्रीकांत चौधरी का फाइल फोटो। सोर्स- स्वजन

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा वायुसेना स्टेशन परिसर में तैनात अग्निवीर श्रीकांत चौधरी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार रात डेढ़ बजे की बताई गई है। पुलिस को बुधवार सुबह सात बजे वायुसेना स्टेशन की ओर से सूचना दी गई। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। अग्निवीर बलिया के रहने वाले थे।

बलिया के थाना रेवती के गांव नारायणपुर के रहने वाले 22 वर्षीय श्रीकांत चौधरी पुत्र मंजी चौधरी डेढ़ वर्ष पूर्व अग्निवीर के रूप में भर्ती हुए थे। वर्तमान में आगरा वायुसेना परिसर में तैनात थे। मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे श्रीकांत ने परिसर में ड्यूटी के दौरान अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

राइफल से माथे पर मारी गोली 

इंस्पेक्टर शाहगंज अमित मान सिंह ने बताया बुधवार सुबह सात बजे वायुसेना स्टेशन की ओर से अग्निवीर के आत्महत्या की जानकारी मिली। अग्निवीर ने राइफल से माथे के बीच में गोली मारी थी। बुधवार दोपहर अग्निवीर के स्वजन बलिया से आगरा पहुंच गए। स्वजन ने बताया कि श्रीकांत से एक दिन पहले ही बातचीत हुई थी। परिवार के लोगों से बातचीत में वह सामान्य लग रहे थे। कहीं से ऐसा प्रतीत नहीं हुआ कि वह तनाव में थे।

आत्‍महत्‍या का कारण स्‍पष्‍ट नहीं 

इंस्पेक्टर के अनुसार आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। स्वजन शव को अंतिम संस्कार के लिए बुधवार शाम को बलिया लेकर चले गए थे। स्वजन यदि बाद में आत्महत्या से संबंधित कोई जानकारी देते हैं तो जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Agra News: मंदिर से लौटकर व्यापारी ने सिर में गोली मार कर की आत्महत्या, परिजनों को भी नहीं पता असल वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें