Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Accident: आगरा में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में समाई, चार दोस्तों की मौत, ठंडे पानी में जिंदगी से जूझते रहे युवक

Agra Accident दिगनेर की घटना नौमील से शादी समारोह से लौट रहे थे सभी मित्र ग्रामीणों ने शीशा तोड़कर निकाला। ग्रामीणों के अनुसार कार नहर की पटरी के किनारे चल रही थी। दिगनेर पुलिया पर कार को मोड़ते समय तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित हुई और नहर में समा गई। अस्प्ताल में चार को मृत घाेषित कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 20 Jan 2024 07:20 AM (IST)
Hero Image
Agra Accident: नहर में गिरी कार l सौ. इंटरनेट मीडिया

संसू, फतेहाबाद (आगरा)। Agra Accident: शादी समारोह से लौट रहे छह मित्रों की कार शुक्रवार रात दिगनेर पुलिया पर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। ग्रामीणों ने आधा घंटे प्रयास के बाद कार का शीशा तोड़कर उसमें फंसे युवकों को बाहर निकाला। तब तक चार की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार रात आठ बजे शमसाबाद रोड दिगनेर नहर पटरी की है।

शमसाबाद के गांव गढ़ी मोहनलाल के रहने वाले जितेंद्र, शैलेश, विनोद कुमार, मनीष, योगेश और आदित्य आपस में मित्र हैं। सभी की आयु 30 से 42 वर्ष के बीच थी। वे बमरौली कटारा के नौमील से शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। 

शीशे तोड़कर निकाले युवक

हादसे की सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने आधा घंटे प्रयास के बाद कार के शीशे तोड़कर युवकों को बाहर निकाला। सभी को बरौली अहीर स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः Rapid Train: गाजियाबाद से नोएडा एयरपोर्ट तक चलेगी रैपिड ट्रेन, जानिए इस कॉरिडोर पर कौन-कौन से होंगे 12 स्टेशन

सूचना पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीपी सिटी ने बताया चिकित्सकों ने जितेंद्र, विनोद, शैलेश और मनीष को मृत घोषित कर दिया। योगेश की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि आदित्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 

ये भी पढ़ेंः UP News: यूपी के इस जिले में बीएसए की बड़ी कार्रवाई, 208 शिक्षकों की सेलरी रोकी, सामने आया हैरान करने वाला मामला

कार के अंदर हाथ-पैर मार रहे थे मित्र

ग्रामीणों नें बताया कार में फंसे युवकों द्वारा खुद भी अपने बचाव के लिए हाथ-पैर मारे जा रहे थे। बदहवास दिखाई दे रहे युवक अंदर से कार का शीशा तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। अंदर पानी भरा होने के कारण कुछ मिनट में ही वह अचेत हो गए। ठंड में पानी के अंदर ग्रामीणों को भी बचाव में कार्य में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर