Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: धाेखे से बदल दिया महिला का एटीएम कार्ड, खाते से ऑनलाइन पार कर दिए एक लाख रुपये

Agra Crime News एत्माद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कालोनी की घटना। एटीएम पर युवकों ने जल्दी कैश निकालने के बहाने बदला कार्ड। मां का कार्ड लेकर एटीएम पर गया था बेटा। मां को बैंकिंग की नहीं जानकारी इस बात का फायदा उठाते रहे शातिर।

By Ali AbbasEdited By: Prateek GuptaUpdated: Wed, 12 Oct 2022 07:30 PM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: आगरा में शातिराें ने एटीएम कार्ड बदलकर महिला के खाते से एक लाख रुपये निकाल लिए।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र की ट्रांस यमुना कालोनी में शातिरों ने महिला का एटीएम कार्ड बदल उनके खाते से एक लाख रुपये निकाल लिए। साइबर सेल में शिकायत करने पर जांच के बाद अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है।

ये भी पढ़ेंः आस्ट्रेलिया में आगरा के शाेध छात्र पर नस्लीय हमला, हमलावर ने किए ताबड़तोड़ 11 प्रहार

बेटा लेकर गया था कार्ड, हो गया चकमे का शिकार

एत्माद्दौला के शिव प्रिया अपार्टमेंट निवासी अर्जुन, नासिक में एक फैक्ट्री में कर्मचारी हैं। वह 11 अगस्त की सुबह ट्रांस यमुना कालोनी एटीएम से रुपये निकालने गए थे। इसी दौरान चार-पांच युवक वहां पहुंचे, वह रुपये निकालने की जल्दी करने लगे। अर्जुन के पास आकर खड़े हो गए। धोखे से उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। जिसके बाद युवक वहां से चले गए।

स्वैप मशीन से भी निकासी

एटीएम कार्ड उनकी मां रामरति के नाम होने के चलते उन्हें कार्ड बदले जाने का पता नहीं चला। मां के मोबाइल पर दो बार में एक लाख रुपये निकाले जाने का मैसेज आया। जिसे देख उनके होश उड़ गए, इसकी शिकायत साइबर सेल में की थी। जांच में पता चला कि शातिरों ने 30 हजार रुपये एटीएम कार्ड और 70 हजार रुपये स्वैप मशीन के माध्यम से निकाले थे। मामले में एत्माद्दौला थाने में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें