Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: विधायक छोटेलाल वर्मा के बेटे ने दी अग्रिम जमानत की अर्जी, शारीरिक शाेषण का लगा है आराेप

Agra Crime News फतेहाबाद के विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा के पुत्र लक्ष्मीकांत वर्मा का है मामला। ताजगंज में महिला ने दर्ज कराया है दुष्कर्म जान से मारन की धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा। न्यायालय ने ताजगंज थाने से 21 अक्टूबर तक आख्या देने की कहा।

By Ali AbbasEdited By: Prateek GuptaUpdated: Tue, 18 Oct 2022 01:19 PM (IST)
Hero Image
Agra Crime News:विधायक छोटेलाल वर्मा के बेटे ने अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है।

आगरा, जागरण संवाददाता। शारीरिक शोषण के मामले में आरोपित भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा के पुत्र लक्ष्मीकांत वर्मा ने अग्रिम जमानत के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है। जिला जज ने ताजगंज थाने से 21 अक्टूबर तक अपनी आख्या प्रस्तुत करने की कहा है।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक पर युवक को दिल दे बैठी किन्रर, करवाचौथ पर करती रही इंतजार, तलाश में दिल्ली से पहुंची मैनपुरी

ये है मामला

ताजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने दो महीने पहले लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया है। वह फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा के पुत्र हैं। महिला का आरोप है कि वर्ष 2003 में जब वह नाबालिग थी, लक्ष्मीकांत वर्मा ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। जिसके बाद उससे दुष्कर्म किया आरोपित ने उसका आपत्तिजनक वीडियाे बना लिया। जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा।किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

19 साल बाद दर्ज हुआ अभियाेग

महिला का आरोप है कि उसे विश्वास दिलाने के लिए आरोपित लक्ष्मीकांत ने मंदिर में उसकी मांग भरकर शादी कर ली थी।  जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत वर्मा से उसे एक बेटी है। आरोपित ने इस वर्ष 26 अगस्त को उसके घर पर आकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

लक्ष्मीकांत वर्मा ने महिला द्वारा लगाए सभी आरोपों को निराधार और मनगढ़ंत बताते हुए न्यायालय में अपने अधिवक्ता के माध्यम से अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है। उनका तर्क है कि महिला द्वारा 19 साल बाद अभियोग दर्ज कराया गया है। जबकि वह पढ़ी लिखी है। महिला ने उन्हें ब्लैकमेल करने व संपत्ति ह़ड़पने के उद्देश्य से अभियोग दर्ज कराया है। जिला जज की अदालत ने ताजगंज थाने से 21 अक्टूबर तक अपनी आख्या प्रस्तुत करने की कहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें