Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: व्यापारी के मासूम पुत्र को घर के सामने से उठा ले गया युवक, आरोपित पकड़ा, बच्चे की तलाश

Agra Crime News शाहगंज के दौरेठा की घटना ढाई साल का है मासूम मयंक। सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की हुई पहचान पूछताछ कर रही पुलिस। नशे की हालत में उठा ले गया था आरोपित। मासूम की बरामदगी के प्रयास कर रही पुलिस।

By Ali AbbasEdited By: Prateek GuptaUpdated: Wed, 23 Nov 2022 10:37 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: ढाई साल का मयंक और दूसरे चित्र में बच्चे को ले जाने का सीसीटीवी फुटेज।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में शाहगंज के दौरेठा इलाके से मंगलवार की शाम को व्यापारी के ढाई साल के मासूम बच्चे को युवक उठा ले गया। वह घर के बाहर खेल रहा था। घटना से परिवार में हड़कंप मच गया। स्वजन ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपित को खोज निकाला। उसे पकड़ने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस बच्चे की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

घर के बाहर निकल आया था बच्चा

घटना मंगलवार की शाम 5:30 बजे की है। दौरेठा नंबर दो निवासी जय प्रकाश का बस्ती में ही प्रोविजन स्टोर है। उनका ढाई साल का पुत्र मयंक खेलते हुए घर के बाहर चला गया। कुछ देर बाद मां ममता उसे देखने आईं तो वह गायब था। आसपास तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जिससे परिवार में हड़कंप मच गया।

आरोपित नहीं बता रहा, कहां छाेड़ा बच्चा

परिवार के लोगों ने आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक किया। इसमें एक युवक मासूम को अपने कंधे पर बैठा कर ले जाता दिखाई दिया। स्वजन के सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस और स्वजन ने फुटेज के आधार पर संदिग्ध को खोज निकाला। वह खेरिया मोड़ का रहने वाला है। नशे की हालत में वह मासूम मयंक को कहां छोड़ कर चला आया, इसकी जानकारी नही दे सका। पुलिस और स्वजन आरोपित से मासूम के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार मासूम की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें