Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: नो एंट्री में बस रोकने पर ड्राइवर ने दारोगा का पकड़ा कालर, हाथापाई; पुलिस ने लिया ये एक्शन

आगरा में एक नशे में धुत बस चालक ने बुधवार रात नो एंट्री में बस रोकने पर यातायात उप निरीक्षक का कॉलर पकड़ लिया और हाथापाई कर दी। इस घटना के बाद बस की सवारियां भी उतर आईं और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने लगीं। एसीपी सैयद अरीब अहमद ने बताया कि यातायात उप निरीक्षक की ओर से चालक व अन्य के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

By Ali Abbas Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
नो एंट्री में बस रोकने पर दारोगा का कालर पकड़ा

जागरण संवाददाता, आगरा। नशे में धुत चालक ने बुधवार रात नो एंट्री में बस रोकने पर यातायात उप निरीक्षक का कालर पकड़ लिया। हाथापाई कर दी। यह देख बस की सवारियां भी उतर आईं, पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। वहां तैनात अन्य पुलिसकर्मी बस को चालक समेत बुंदू कटरा चौकी ले आए। मामले में चालक व अन्य के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

घटना बुधवार रात 10:30 बजे की है। मध्य प्रदेश की मेट्रो ट्रैवल एजेंसी की बस अहमदाबाद से 40 सवारियों को लेकर नेपाल जा रही थी। जनकपुरी आयोजन के चलते बुधवार रात तक वाहनों का मार्ग परिवर्तन किया गया है। रात दो बजे तक शहर में भारी वाहनों की नो एंट्री है। चालक ने बस को नो एंट्री में जबरन ले जाने का प्रयास किया।

नशे में धुत था चालक

रोहता नहर चौराहे पर चालक तैनात यातायात उप निरीक्षक चरन सिंह और पुलिसकर्मियों ने बस को रोका तो चालक नीचे उतर आया। नशे में धुत चालक ने दारोगा का कालर पकड लिया। हाथापाई करने लगा, पुलिसकर्मियों ने उसे पकडने का प्रयास किया तो बस का परिचालक और सवारियां उतर आईं।

उन्होंने पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की और हंगामा शुरू कर दिया। चालक बस को परिवर्तित मार्ग की जगह नो एंट्री में ले जाने पर अड़ा था। हाथापाई की जानकारी होने वहां तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। बस को चालक समेत पकड़कर चौकी पर ले आए।

एसीपी सैयद अरीब अहमद ने बताया कि यातायात उप निरीक्षक की ओर से चालक व अन्य के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: सिलेंडर में आग से अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पांच की मौत; चार पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

इसे भी पढ़ें: यूपी में तहसीलदार की विदाई समारोह में मंच पर नाचीं डांसर, होश खो बैठे कई सरकारी कर्मचारी; VIDEO वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें