Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Election Voting Update: आगरा में फर्स्ट वोटर में मतदान के प्रति दिखा क्रेज, जानिए क्या सोच कर डाला वोट

Agra Election Voting Updateराष्ट्र विकास सुरक्षा और रोजगार को किया मतदान। लोक-लुभावन वादों से दूर रहा युवा वर्ग। बढ़चढ़ कर लिया लोकतंत्र में प्रतिभाग। खुद भी निकले घर से और परिवार को भी लिया मतदान के लिए अपने साथ।

By Tanu GuptaEdited By: Updated: Thu, 10 Feb 2022 03:00 PM (IST)
Hero Image
एमएम शैरी स्कूल, कमला नगर से वोट डालकर बाहर आते फर्स्ट वोटर कमलाअंशुल सिंघल और राघव अग्रवाल

आगरा, जागरण संवाददाता। राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनाव में जात-पात के आधार पर प्र्रत्याशियों को टिकट देने और लोक लुभावन घोषणाएं करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस बीच फर्स्ट वोटर में मतदान करने के प्रति क्रेज के साथ ही अलग रुझान देखने को मिला। युवा लोक-लुभावन वादों से दूर राष्ट्र, विकास, सुरक्षा और रोजगार के आधार पर मतदान करने की बात कहते हुए नजर आए।

बल्केश्वर के गणेश राम नागर स्कूल में बल्केश्वर निवासी आरती गौतम मतदान करने के लिए पहुंची थीं। बीए सेकेंड ईयर कर रहीं आरती पहली बार मतदान करने के बाद काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास व तरक्की कराने वाली, सुरक्षा देने वाली सरकार को चुनने के लिए उन्होंने मतदान किया है। बीए-एलएलबी कर रहे ध्रुव कुमार शर्मा भी पहली बार मतदान कर काफी खुश थे। गणेश राम नागर स्कूल में मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि उप्र का विकास व रोजगार आवश्यक है। लोक लुभावन वादे तो सभी दल करते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्हें भुला देते हैं। विकास और रोजगार दिलाने वाली सरकार उप्र में बने, इसलिए उन्होंने मतदान किया है। 

स्वस्ति जैन

स्वस्ति जैन ने कहा कि महिला सुरक्षा, शिक्षा की बेहतरी और सामाजिक विकास के मुद्दे को लेकर पहली बार मतदान किया है।

हर्षि

हर्षि बोलीं एक एक वोट से ही मजबूत सरकार बनती है इसलिए वोट दिया है।