Move to Jagran APP

Agra Election Voting Update: गुजरात- महाराष्ट्र से आगरा आकर लोकतंत्र के महाकुंभ में किया मतदान

Agra Election Voting Update लोकतंत्र के महाकुंभ में मतदान करने के लिए जज्बा मतदाताओं में गुरुवार को देखने को मिला। जो लोग ग्राम प्रधान जैसे चुनाव में भी रोजी रोटी की खातिर अपना मत डालने के लिए नहीं आये थे वे विधानसभा चुनाव में मतदान करने पहुंचे।

By Tanu GuptaEdited By: Updated: Thu, 10 Feb 2022 05:26 PM (IST)
Hero Image
फतेहाबाद में गुजरात और महाराष्ट्र में काम करने वाले अवधेश और प्रेम सिंह।

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रदेश से बाहर रोजगार के लिए गये लोगों ने रोजगार की चिंता न कर गांव वापिस लौटकर लोकतंत्र के महाकुंभ में जमकर भाग लिया। लोकतंत्र के महाकुंभ में मतदान करने के लिए जज्बा मतदाताओं में गुरुवार को देखने को मिला। जो लोग ग्राम प्रधान जैसे चुनाव में भी रोजी रोटी की खातिर अपना मत डालने के लिए नहीं आये थे वे विधानसभा के लिए लोकतंत्र के महाकुंभ में अपनी भागीदारी निभाने के लिए परदेश से आकर मतदान करने के लिए बूथों पर पहुंच कर मतदान करने के लिए पहुंचे।

प्रेम सिंह निवासी महारामपुरा ने बताया कि वे राजगुरु नगर पुणे मे हलवाई का काम करते हैं। जैसे ही परिजनों ने फोन पर बताया कि विधानसभा चुनाव 10 फरवरी को है। मैंने लोकतंत्र के महाकुंभ मे भाग लेने के लिए अपनी स्वेच्छा से गांव आकर मतदान किया है और 12फरवरी का वापसी रेल का रिजर्वेशन कराया है।

अवधेश कुमार निवासी महारामपुरा नेहरूल नई मुम्बई मे हलवाई का काम करते हैं। जानकारी होने पर अपने मत का प्रयोग करने के लिए अपने गांव आकर मतदान किया है। 

महाराष्ट्र से आकर किया मतदान

महारामपुरा निवासी सोमवीर, रमाकांत, पिंटू, दौजीराम,भोलाराम, गोकुल सिंह और अजीत ने महाराष्ट्र से आकर मतदान किया।

गुजरात से आकर किया मतदान

महारामपुरा निवासी देवेन्द्र, रामवीर, छोटेलाल, टुन्डाराम आदि ने गुजरात से आकर मतदान किया है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।