Move to Jagran APP

Agra Fire Incident : फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर से दिखता रहा धुआं- लाखों का नुकसान; इस वजह से लगी आग

Agra Fire incident बता दें कि फैक्टरी में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया। फैक्टरी मालिक ने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। जिससे आग ने भीषण रुप ले लिया। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग को फोम और पानी का प्रयोग करके काबू में किया। फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो चुका था।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 04 Jul 2024 03:08 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:08 PM (IST)
-सोल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आसमान में उठे काले धुएं के बादल

जागरण संवाददाता, आगरा। सिकंदरा नवीन फल एवं सब्जी मंडी के पास एआर सोल फैक्ट्री में गुरुवार सुबह छह बजे भीषण आग लग गई। विकराल लपटों ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। आसमान में उठते काले धुएं के बादल से आसपास की अन्य फैक्ट्री के लोगों में दहशत फैल गई। फायर ब्रिगेड की चार दमकल ने आग को काबू में किया। तब तक वहां रखा सारा सामान खाक हो चुका था।

धुआं निकलता देख लोगों ने दी सूचना

सिकंदरा नवीन फल एवं सब्जी मंडी के पास एआर साेल के नाम से फैक्ट्री है। जिसके मालिक अंशुल अग्रवाल और रोहित मित्तल हैं। गुरुवार सुबह आसपास के लोगों ने फैक्ट्री के अंदर से धुआं निकलता देखा। इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। आसपास के लोगों ने अपने स्तर से आग को काबू करने का प्रयास किया, तब तक लपटों ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया था। प्लास्टिक का दाना और सोल होने के चलते आग विकराल रूप ले चुकी थी।

लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान

फैक्ट्री से उठते काले धुएं के बादल एक किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे थे। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग को फोम और पानी का प्रयोग करके काबू में किया। फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो चुका था। अग्निशमन अधिकारी अमरपाल सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है।

यह भी पढ़ें : Hathras News Today: आगरा की सविता ने बताई हादसे की आंखों देखी; सिर्फ भागो...भागो की आवाज आई और कुचलते चले गए सभी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.