Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime: राजकीय बाल गृह की बेरहम जेल अधीक्षिका, बच्चों की चप्पलों से करती है पिटाई, डीएम आफिस में शिकायत

Agra Crime News बाल शिशु गृह में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार वीडियो प्रसारित। आगरा के राजकीय बाल शिशु गृह की अधीक्षिका पर बच्चों की पिटाई का आरोप। शिशु गृह की आयाओं ने जिलाधिकारी के यहां की शिकायत। वायरल वीडियो में बच्चों को पीटती दिखाई दे रही हैं। वर्तमान में राजकीय बाल गृह आगरा में प्रभारी अधीक्षका के पद पर तैनात हैं पूनम पाल।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 12 Sep 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
बाल शिशु गृह में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार वीडियो प्रसारित (सीसीटीवी से ली तस्वीर)

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के राजकीय शिशु एवं बाल गृह में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। शिशु गृह की आयाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय में अधीक्षिका पूनम पाल की शिकायत की है। अधीक्षिका पर बच्चों की चप्पलों से पिटाई करने और हाथ पैर बांध कर रखने का आरोप लगाया।

डीएम दफ्तर में की शिकायत

बाल गृह की अधीक्षिका पूनम पाल द्वारा बच्चों के साथ किये जा रहे अमानवीय व्यवहार की कर्मचारी आयाओं ने जिला अधिकारी कार्यालय में कहानी सुनाई। अधीक्षिका के खिलाफ खोला मोर्चा। मंगलवार को शिकायत करने पहुंची कर्मचारियों ने दो पेज की शिकायत सौंपी है। साक्ष्य के रूप में बाल गृह के सीसीटीवी कैमरे के वीडियो दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: रायबरेली-अयोध्या सहित यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फसलों के लिए एडवाइजरी जारी

डीएम आफिस ने जांच के निर्देश दिए

संविदा कर्मचारियों ने अध्यक्षता पर अपना भी उत्पीड़न करने का आरोप लगाया कर्मचारियों का कहना है की पूनम पाल बच्चों की देखरेख में लापरवाही बरती हैं उनकी पिटाई भी करती हैं जिलाधिकारी कार्यालय ने मामले की जांच की निर्देश दिए हैं। 

ये भी पढ़ेंः Firozabad News: एटीएस के सिपाही ने अश्लील वीडियो बनाकर किया युवती को ब्लैकमेल, होटलों में बुलाकर दुष्कर्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें