Move to Jagran APP

UP News: आगरा के प्रमुख सराफा कारोबारी की पटना में गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने मारी तीन गोलियां

Agra News आगरा के प्रमुख सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल की रविवार की रात पटना के बाकरगंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी फर्म का पटना के बाकरगंज में कार्यालय है। रविवार की रात करीब साढ़े बारह बजे बजे अवधेश अग्रवाल अपने कार्यालय से निकलकर फ्लैट पर गए थे। वहां बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के पीछे लेनदेन की आशंका जताई जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 28 Oct 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
Agra News: खबर में पुलिस का फाइल फोटो इस्तेमाल किया गया है।
जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा के प्रमुख सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल की रविवार की रात पटना के बाकरगंज में गोली मारकर हत्या कर दी। परिणय कुंज हरीपर्वत के रहने वाले सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल का बिहार में चांदी की पायल का बड़ा काम है।

उनकी फर्म का पटना के बाकरगंज में कार्यालय है। रविवार की रात 12:30 बजे बजे अवधेश अग्रवाल अपने कार्यालय से निककर फ्लैट पर गए थे। वहां बदमाशाें ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

दो हमलावरों ने दिया हत्या को अंजाम

परिणय कुंज के रहने वाले अवधेश अग्रवाल की पटना के थाना पीरबहोर स्थित बाकरगंज के खेतान मार्केट में उनकी फर्म है। वह रात में अपनी फर्म से रात 11:30 बजे निकलने के बाद पास ही स्थित अपार्टमेंट में अपने फ्लैट पर गए थे। रात 12:30 बजे दो हमलावर उनके फ्लैट में पहुंचे। एक-एक करके तीन गोलियां कारोबारी को मारीं। कारोबारी लहूलहान होकर गिर गए।

गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे लोग

गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, पास के अस्पताल लेकर गए। वहां कारोबारी को मृत घोषित कर दिया गया। पटना पुलिस को सीसीटीवी में एक संदिग्ध का फ़ुटेज मिला है। हत्या के पीछे लेनदेन की आशंका जताई जा रही है।

कारोबारी के परिवार को हत्या की जानकारी आधी रात को मिली। सोमवार सुबह से सराफा कारोबारी अवधेश अग्रवाल के परिणय कुंज स्थित आवास पर परिचित और व्यापारी जुट गए। 

नोटः खबर को अपडेट किया जाएगा, तब तक आप हमारे साथ जुड़े रहिए। धन्यवाद।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।