Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आगरा के लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ लाखन सिंह गालव की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत; पैर उलझने से पटरी पर गिरे, शरीर से गुजर गई ट्रेन

Agra Latest News In Hindi Today आगरा के जाने माने चिकित्सक डॉ लाखन सिंह की रेल पटरी पर गिरने से मौत हो गई। बेटी को छोड़ने राजा की मंडी स्टेशन पर गए थे डाक्टर। ट्रेन की चपेट में आने से शरीर दो भागों में विभाजित हुआ शरीर। आगरा चिकित्सा जगत की बहुत बड़ी क्षति। चिकित्सा जगत में शाेक का माहौल।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
आगरा के डा लाखन सिंह की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, आगरा। शहर के जाने-माने लेप्रोस्कोपिक सर्जन डाक्टर लाखन सिंह गालब की रविवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। वह सुबह अपनी बेटी को राजामंडी रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गए थे। ट्रेन से उतरते समय उनका पैर फिसलने से ट्रैक पर गिर गए। ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी होने पर स्वजन और आरपीएफ मौके पर पहुंच गई।

घटना रविवार सुबह आठ बजे की है। लेप्रोस्कोपिक सर्जन डाक्टर लाखन सिंह गालब अपनी बेटी को छोड़ने राजामंडी रेलवे स्टेशन आए थे। वह प्लेटफार्म संख्या एक पर महाकौशल एक्सप्रेस में बेटी को बैठाने के लिए डिब्बे में चढ़ गए। स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव दाे मिनट का है। बेटी को बैठाने के दौरान महाकाैशल एक्सप्रेस चल दी। इस पर डाक्टर ट्रेन से उतरने लगे।

Read Also: Baghpat News: प्रेम संबंधाें में बाधक बनने पर दी खौफनाक मौत; नोएडा की मनीषा की थी सूटकेस में जली लाश, पहले गला दबाया फिर लगाई आग

अचानक उनका पैर फिसलने से वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच बने गैप में गिर गए। प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। तब तक ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी। ट्रेन की चपेट में आकर डाक्टर लाखन सिंह की मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी होने पर स्वजन और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई। इधर, बेटी को हादसे का पता चला तो वह कैंट स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही आ गईं।