Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: एत्मादपुर हाइवे पर कार में व्यापारी का गला कटा शव मिला, मृतक के हाथ में मिला चाकू

हाइवे पर बुढ़िया के ताल के पास सड़क किनारे क्रेटा कार में आगरा वलकेश्वर के चावल व्यापारी का खून से लथपथ गला कटा हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के हाथ में एक खून से सना चाकू भी मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। स्वजनों ने बताया कि व्यापारी बहुत दिनों से अवसाद में चल रहा था।

By Pawan Kumar PathakEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 02:58 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने जब गाड़ी खोलकर देखा तो आगे की सीट पर एक युवक का गला कटा हुआ शव पड़ा था।

संवाद सूत्र, एत्मादपुर। हाइवे पर बुढ़िया के ताल के पास सड़क किनारे क्रेटा कार में आगरा वलकेश्वर के चावल व्यापारी का खून से लथपथ गला कटा हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के हाथ में एक खून से सना चाकू भी मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। स्वजनों ने बताया कि व्यापारी बहुत दिनों से अवसाद में चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मौके पर फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंच गई। मंगलवार रात्रि 9 बजे के आसपास हाइवे स्थित बुढ़िया के ताल के पास सड़क किनारे एक क्रेटा कार खड़ी हुई थी। गस्त कर रही पुलिस ने एकांत में गाड़ी खड़ी देखी तो गाड़ी में आगे की सीट पर एक युवक के खून से लथपथ गला कटा हुआ शव पड़ा हुआ है। गाड़ी खोलकर देखा तो एक हाथ में खून से चाकू भी मिला। इंस्पेक्टर विजय विक्रम सिंह ने बताया की मृतक युवक की शिनाख्त आगरा वलकेश्वर के सीताराम कालोनी निवासी 40 वर्षीय मनू अग्रवाल पुत्र भगवान दास अग्रवाल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: रात आठ बजे के बाद नहीं चलेगी छात्राओं की कोचिंग, सेफ सिटी योजना के तहत लिया गया फैसला

मृतक मोती गंज में दाल चावल का काम करते थे। वहीं, घटना की जानकारी होने पर मौके पर परिजन पहुंच गए। घटना सूचना पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर केशव चौधरी व डीसीपी सोनम कुमार पहुंच गए। केशव चौधरी ने बताया की हाइवे किनारे कार में एक व्यापारी का गला कटा हुआ शव मिला है। गाड़ी में मृतक के हाथ में चाकू भी मिला है। परिजनों ने बताया की व्यापारी काफी दिनों से अवसाद में चल रहा था। मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है और आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आजम की करीबी एकता कौशिक के घर IT Raid, अखि‍लेश का भाजपा पर वार तो केशव मौर्य ने क‍िया पलटवार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर