Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: इनर रिंग रोड पर कारों की भीषण भिड़ंत, देहरादून जा रहे छात्र की मौत

Agra News ताजगंज में इनर रिंग रोड गुतला मोड़ पर मंगलवार रात डेढ़ बजे दो कारों की भिड़ंत हो गई।तेज रफ्तार कार साइड सामने आती कार को साइड मारने के बाद सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। उसका अगला हिस्सा पूरी क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में भोपाल से देहरादून जा रहे कार सवार एक छात्र की मृत्यु हो गई। कार में सवार दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Wed, 15 Nov 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
इनर रिंग रोड पर कारों की भीषण भिड़ंत, देहरादून जा रहे छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, आगरा। ताजगंज में इनर रिंग रोड गुतला मोड़ पर मंगलवार रात डेढ़ बजे दो कारों की भिड़ंत हो गई।तेज रफ्तार कार साइड सामने आती कार को साइड मारने के बाद सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। उसका अगला हिस्सा पूरी क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में भोपाल से देहरादून जा रहे कार सवार एक छात्र की मृत्यु हो गई। कार में सवार दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे की है। ग्वालियर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार इनर रिंग रोड गुतला मोड़ पर स्पीड ब्रेकर के चलते अनियंत्रित हो गई। शमसाबाद की ओर से आती कार को साइड मारने के कार आगे जाकर सड़क किनारे पेड़ टकरा गई।

जबरदस्त टक्कर के चलते कार के अगला हिस्से के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दोनों युवक फंस गए।

दुर्घटनास्थल के पास मौजूद 112 नंबर की गाड़ी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को राहगीरों की मदद से युवकों को बाहर निकाला। तब तक एक की मृ़त्यु हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मरने वाले कार सवार की पहचान जहांगीराबाद भोपाल के रहने वाले 20 वर्षीय मुस्तफा के रूप में हुई है।

मुस्तफा के साथ कार में सवार युवक राज्यवर्धन सिंह भाटी है, वह भी भोपाल के रहने वाले हैं। मुस्तफा देहरादून में पढ़ते थे। दीपावली की छुट्टियां खत्म होने के बाद स्कूल के लिए लौट रहे थे। घायल राज्यवर्धन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के स्वजन दुर्घटना की सूचना दे दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर