Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: पुलिस को देखते ही बदमाशों ने कर दिया फायर, मुठभेड़ में पांच आरोपी गिरफ्तार; एक के पैर में लगी गोली

Agra News उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी के सेक्टर सात में व्यापारी से लूट करने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार सुबह बिचपुरी इलाके में घेराबंदी करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश अनीश यादव गोली लगने से घायल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 28 Sep 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
पुलिस को देखते ही बदमाशों ने कर दिया फायर, मुठभेड़ में पांच आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी के सेक्टर सात में व्यापारी से लूट करने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार सुबह बिचपुरी इलाके में घेराबंदी करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश अनीश यादव गोली लगने से घायल हो गया।

सेक्टर सात आवास विकास कालोनी में रहने वाले कालीचरन ने 26 सितंबर की सुबह साढ़े पांच बजे दुकान खोली थी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने धावा बोल दिया था। ग्राहक बनकर पहले एक बदमाश और कालीचरन से पान मसाला देने की कहा। इसी बीच दूसरा बदमाश आ गया, उसने कालीचरन की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दी। उनके गले से एक लाख रुपये मूल्य की सोने की चेन लूट ली।

इसे भी पढ़ें: यूपी में निजी वाहन रखने वालों के लिए आ गया नया नियम; 3 तारीख से होगा लागू- योगी सरकार ने जारी किए आदेश

व्यापारी पर बदमाश ने किया था फायर

कालीचरन बदमाशों से भिड़ गए। यह देख सड़क पर खड़ा तीसरा बदमाश भी दुकान में आ गया। उसने तमंचे से गोली चलाने का प्रयास किया। फायर मिस होने पर तमंचे की बट सिर में मारकर घायल कर दिया था। लूटपाट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में आ गई थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का सुराग मिला था। उनकी तलाश में जुटी थी।

इसे भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में महिला समेत दो की हत्या करने वाले गब्बर को फांसी, 11 साल पहले हुई थी जघन्‍य वारदात

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि बिचपुरी इलाके में पथौली नहर पर गुरुवार की सुबह चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश अनीश यादव पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वह नगला पदी न्यू आगरा का रहने वाला है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें