Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News : सरकारी आवास में इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गईं थाना प्रभारी, पीटते-पीटते कमरे से बाहर खींच कर लाए लोग- देखें VIDEO

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया लेकिन थाना प्रभारी के आवास में मिले इंस्पेक्टर के स्वजन शांत नहीं हुए।इंस्पेक्टर की तैनाती मुजफ्फर नगर में बताई जा रही है। पत्नी ने बताया कि वह अपना स्थानांतरण कराने के लिए प्रयागराज में होने का बहाना बना रहे थे। एसीपी सदर सुकन्या शर्मा भी मौके पर पहुंच गईं। दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रही हैं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 03 Aug 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
पुलिस दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रही है।

जागरण संवाददाता, आगरा: थाने के पास स्थित सरकारी आवास में रकाबगंज थाना प्रभारी एक इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गईं।इंस्पेक्टर की पत्नी, बेटे व अन्य स्वजन ने महिला इंस्पेक्टर को भी आवास से बाहर खींच लिया।इसके बाद उनसे खींचतान की। इंस्पेक्टर से मारपीट कर हंगामा किया।

मुजफ्फरनगर में तैनात है इंस्पेक्टर

थाने में खींचतान और हंगामे का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। महिला इंस्पेक्टर के साथ आवास में मिले इंस्पेक्टर की तैनात मुजफ्फरनगर में बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने में लगे हैं।

मामला रकाबगंज थाने का है। रकाबगंज इंस्पेक्टर शैली राणा का थाना परिसर में ही सरकारी आवास है। इसमें वे अकेले ही रहती हैं। शनिवार शाम चार बजे को दो महिलाएं और कुछ युवक अचानक थाने में पहुंचे।

— Ammar Khan (@AmmarSageer) August 3, 2024

अचानक आवास में पहुंचे महिलाएं और युवक

वे सीधे इंस्पेक्टर शैली राणा के आवास की ओर बढ़ गए। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में महिलाएं गाली देती हुईं इंस्पेक्टर के आवास का गेट खोलती हैं। इसमें लोअर और टीशर्ट में इंस्पेक्टर शैली राणा को महिलाएं आवास से बाहर खींचती हुई दिख रही हैं। साथ में आए युवक आवास में मिले इंस्पेक्टर को बाहर खींचकर उसके साथ मारपीट करते दिख रहे हैं।

वीडियो हो रही वायरल

वीडियो में एक युवक कहता है कि शादी के बाद से ही शक था। इतनी उम्र हो गई। पीटने का भी मन नहीं कर रहा। इतना बोलते हुए वह ईंट उठा लेता है, लेकिन उसे मारता नहीं है। हाथापाई का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

यह भी पढ़ें : 19 दिन बाद ही विवाहिता हो गई विधवा, बाइक पर पेड़ गिरने से पति की मौत- हर किसी आंख हुई नम