Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News : सर्राफ की दुकान में तमंचे लेकर घुसे बदमाश, पिता-पुत्र के हौंसले के आगे पस्त; फायरिंग करते हुए भाग निकले

Agra Breaking News घटना की जानकारी होने पर एसीपी सदर सर्किल डा. सुकन्या शर्मा और थाने की पुलिस पहुंच गई। सर्राफ की दुकान में लगे सीसीटीवी में बदमाशों की फुटेज पुलिस को मिली है। एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया फुटेज के आधार पर बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 02 Aug 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जासं, आगरा। सदर के सेवला सराय स्थित सरस्वती विहार कालोनी में शुक्रवार दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने डकैती डालने का प्रयास किया। चांदी का सिक्का बेचने के बहाने दुकान मे घुसे बदमाशाें ने हथियारों के बल पर सर्राफ और उनके किशोरवय बेटे को कब्जे में करके दुकान में बने गेट से घर के अंदर घसीटने का प्रयास किया।

पिता-पुत्र के हौंसले के आगे बदमाश पस्त

पिता-पुत्र के भिड़ने पर बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। कालोनी वालों को जुटता देख बदमाशों ने तीन तमंचों से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। दहशत फैलाते हुए ग्वालियर हाईवे की ओर भाग निकले। बदमाशों के दुस्साहस की जानकारी होने पर एसीपी सदर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।जिसके आधार पर उनका सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दुकान में बैठा था दसवीं में पढ़ने वाला वंश

घटना शुक्रवार दोपहर डेढ बजे की है। ग्वालियर हाईवे से लगी सरस्वती विहार कालोनी निवासी श्याम वर्मा की घर में ही खुशी ज्वैलर्स के नाम से सराफा की दुकान है। वह मूलरूप से फिरोजाबाद बस स्टैंड के पास गली के रहने वाले हैं। यहां पर 15 वर्ष से पत्नी और बेटे-बेटी के साथ रहते हैं।

दुकान के काउंटर पर दसवीं में पढ़ने वाला बेटा वंश बैठा था। श्याम वर्मा घर के अंदर काम से गए थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां आए। तीन युवक दुकान के अंदर पहुंचे। उनके दो साथी सड़क किनारे बाइक स्टार्ट करके खड़े रहे।

पिता को देख वंश भी बदमाशों से भिड़ा

युवकों ने वंश को चांदी का सिक्का दिखाते हुए उसे बेचने को कहा। वंश ने मोबाइल से फोन करके पिता को बुलाया। श्याम वर्मा ने सिक्का खरीदने से मना कर दिया। इसी बीच तीनों बदमाशों ने कमर में खोसे तमंचे निकाल श्याम वर्मा और वंश पर तान दिए।

दो बदमाश श्याम वर्मा को दबोचने के बाद दुकान के पिछले हिस्से में बने गेट से कमरे में घसीटने का प्रयास करने लगे। एक बदमाश ने वंश को पकड़ लिया। जिस पर पिता-पुत्र बदमाशाें से भिड़ गए। श्याम वर्मा बदमाशों को धक्का देते हुए दुकान के बाहर सड़क पर ले गए। पिता को देख वंश भी तीसरे बदमाश से भिड़ गया।

पिता-पुत्र को बदमाशों से भिड़ा देख कालोनी के लोग जुटने लगे। मगर, बदमाशों के हाथों में तमंचे देख उन्हें पकड़ने का साहस नहींं जुटा सके। इधर, बदमाशों के भी हौसले लोगों को जुटता देख पस्त हो गए। उन्होंने तमंचों से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। तीन राउंड गोलियां चलाने के बाद तमंचे लहराते हुए बदमाश ग्वालियर हाईवे की ओर भाग निकले।

यह भी पढ़ें : Nazul Bhoomi Bill : अखिलेश का बयान, कहा- घर उजाड़कर भाजपावालों को क्या मिलेगा? बोले; BJP जनता को बेघर कर देगी