Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिक्षिका से वृंदावन के फॉर्म हाउस में रेप कर छात्र ने बनाई थी VIDEO; दोस्तों से बोला- इसे फंसा लो वीडियो से डर जाएगी

Agra Teacher Rape Case Update शिक्षिका से दुष्कर्म में आरोपित छात्र समेत चारों को जेल भेज दिया है। पुलिस को उसने बताया कि वृंदावन के पास एक फॉर्म हाउस में दुष्कर्म किया था उसकी वीडियो भी बनाई थी। शिक्षिका पर अच्छा नहीं पढ़ाने का आरोप लगाकर जाल में फंसाया था। शिक्षिका ने इस सदमे में आकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 06 Oct 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
शिक्षिका से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग में गिरफ़्तार आरोपित दाएं से बलवीर सिंह, लवकुश ठाकुर, अरुण कुमार और जितेन्द्र सौजन्य पुलिस

जागरण संवाददाता, आगरा। Agra News: शिक्षिका के साथ छात्र ने वृ़ंदावन के पास एक फॉर्म हाउस में दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियाे बनाई थी। ब्लैकमेल करके उनका शारीरिक शोषण कर रहा था। विराेध करने पर छात्र ने शिक्षिका की अश्लील वीडियो अपने मित्रों को दे दी थी। उन्होंने भी शिक्षिका को वाट्सएप पर वीडियो भेज ब्लैकमेल करने का प्रयास किया।

सनसनीखेज मामले में पुलिस ने शनिवार मथुरा के आरोपित छात्र और उसके तीनों मित्रों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। शिक्षिका इंस्टाग्राम पर शिक्षका पेज बना वीडियो अपलोड करने वाले एक आरोपित की तलाश जारी है। शाहगंज क्षेत्र की 24 वर्ष की युवती जैत (मथुरा) के एक प्राइवेट स्कूल में वर्ष 2023 में शिक्षिका थीं। जैत में किराए पर कमरा लेकर रह रही थीं।

युवती ने पढ़ने के लिए मदद की थी

शिक्षिका ने बताया कि उसी स्कूल में दसवीं में पढ़ने वाले मोहल्ला दरिया खाबा थाना जैत के 19 वर्ष के लवकुश ठाकुर के पढाई में कमजोर होने के चलते उसकी मदद करने लगीं। छात्र ने उनका विश्वास जीत अपने जाल में फंसा लिया।उन्हें वृ़ंदावन के पास एक फार्म पर लेकर गए। वहां दुष्कर्म के बाद उनकी अश्लील वीडियो बना ली। जिसे सावर्जनिक करने की धमकी शारीरिक शोषण करने लगा। लवकुश इस वर्ष दसवीं पास होने के बाद स्कूल से चला गया। उन्होंने छात्र से दूरी बना ली, जिस पर वह धमकी देने लगा।

दोस्तों को दे दिए वीडियो और फोटो

वह दबाव में नहीं आयीं तो लवकुश ने उनका वीडियो और फोटो अपने मित्रों को दे दिए। छात्र के मित्र उनके वाट्सएप पर वीडियो भेज ब्लैकमेल करके अपने पास बुला रहे थे। इनकार करने पर छात्र के मित्रों ने इंस्टाग्राम पर शिक्षिका के नाम से फर्जी अकाउंट बना उनके वीडियो और फोटो उस पर अपलोड कर दिए। आत्महत्या का प्रयास कर चुकी शिक्षिका को मिशन शक्ति अभियान के संपर्क में आने पर उन्हें आरोपितों के विरुद्ध शिकायत करने का साहस जुटाया। तीन अक्टूबर को डीसीपी से मिलकर मामले की जानकारी दी थी।

संबंधित खबरः दसवीं के छात्र ने शिक्षिका का बनाया MMS; शारीरिक शाेषण कर दोस्तों में बांटा VIDEO, डिप्रेशन में आई युवती

दुष्कर्म की बात नहीं लिखी थी तहरीर में, बढाई धारा

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया शिक्षिका ने तहरीर में दुष्कर्म की बात नहीं लिखी थी।अपने बयान में दुष्कर्म की बात बताई। जिसके आधार पर दुष्कर्म की धारा बढाई है। मामले में धमकी देने, आइटी एक्ट, दुष्कर्म व षडयंत्र रचने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।छात्र लवकुश उसके गांव के बलवीर, जितेंद्र उर्फ जीतू और गांव ताराैली थाना छाता के अरुण कुमार को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया। आरोपितों से छह मोबाइल बरामद किए हैं। जिन्हें डाटा रिकवरी के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। शिक्षिका का इंस्टाग्राम पर बनाया पेज डिलीट करा दिया है।

ये भी पढ़ेंः Saharanpur Gangrape Case: बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के बेटों की दो दिन की न्यायिक रिमांड मिली

ये भी पढ़ेंः चारू केन के कांग्रेस में शामिल होने से भूचाल; खैर विधानसभा सीट के उपचुनाव पर बदल जाएंगे बसपा−भाजपा के लिए समीकरण!

इसको फंसा लो, वीडियो देख डर जाएगी

छात्र लवकुश खुद को निर्दोष बता रहा था। पूछताछ में पुलिस से कहा कि मित्रों ने उसके मोबाइल से चाेरी से शिक्षिका के साथ उसके वीडियो ले लिए थे। सख्ती से पूछताछ होने पर सच उगला कि उसने चोरी से मोबाइल से शिक्षिका का वीडियो बनाया था। जिसे अपने मित्रों को दिखाया था।

वहीं, मित्रों बलवीर और जितेंद्र का कहना था कि वीडियो लवकुश ने खुद दिया था। कहा था कि शिक्षिका को फंसा लो, वह वीडियो देखकर डर जाएगी। चारों आरोपितों को पता चला कि पुलिस ने उन्हें जेल भेज रही है तो वह रोने लगे। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें