Move to Jagran APP

चार्ज लेते ही गई कुर्सी; आगरा में हिस्ट्रीशीटर ने नवागत थानाध्यक्ष को पहनाई माला, पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई

Agra News निबोहरा थाने के एक हिस्ट्रीशीटर ने नवागत थानाध्यक्ष को मुसीबत में डाल दिया। थाना प्रभारी का चार्ज लेने पर हिस्ट्रीशीटर माला लेकर स्वागत करने पहुंच गया। माला पहनाते हुए खिंचाई फाेटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गई। हैरानी की बात यह है कि थानाध्यक्ष को किसी पुलिसकर्मी ने स्वागत करने वाले के हिस्ट्रीशीटर होने की जानकारी नहीं दी। अब उन्हें वहां से हटा दिया गया है।

By Ali Abbas Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 21 Jul 2024 08:27 AM (IST)
Hero Image
Agra News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। Agra News: निबोहरा थाने के एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा नवागत थानाध्यक्ष निबोहरा को माला पहनाने का फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित होने पर शनिवार रात उन्हें हटा दिया गया। उनकी जगह इंस्पेक्टर सुरेश चंद को प्रभारी निरीक्षक निबोहरा बनाया गया है।

निबोहरा थानाध्यक्ष मोहित शर्मा के चार्ज लेने पर हिस्ट्रीशीटर लोकेंद्र माला लेकर स्वागत करने पहुंचा था। माला पहनाते हुए खिंचाई फाेटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गई। चर्चा है कि हिस्ट्रीशीटर पुराने थाना प्रभारी की विदाई पार्टी में भी शामिल हुआ था।

हिस्ट्रीशीट पर हैं केस दर्ज

  • लोकेंद्र निबोहरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह गांव शाहवेद निबोहरा का रहने वाला है।
  • लोकेंद्र पर कई मुकदमे दर्ज हैं।
  • दिसंबर 2017 में लोकेंद्र को राजाखेड़ा थाने में तैनात दारोगा टीनू सोगरवाल को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

बोले, जानकारी नहीं थी कि हिस्ट्रीशीटर था 

फोटो प्रसारित होने पर मोहित शर्मा का कहना था कि थाने में पहुंचते ही कई लोग उनसे मिलने आए थे। उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर भी है। 

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede Case: जेल में आरोपितों से मिले अधिवक्ता, कहा- घटना के पीछे थी साजिश, 'नारायण विश्व हरि' निर्दोष

ये भी पढ़ेंः Sawan 2024: राजेश्वर मंदिर मेला आज से, आगरा शहर में नहीं आ सकेंगे भारी वाहन...ऐसा रहेगा रूट डायवर्जन; ये है मंदिर का इतिहास

मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस आयुक्त जे. रविन्दर गौड ने इसे गंभीरता से लिया। शनिवार रात थानाध्यक्ष मोहित शर्मा को हटाकर लाइन भेज दिया। इंस्पेक्टर सुरेश चंद को प्रभारी निरीक्षक निबोहरा बनाया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।