Move to Jagran APP

Agra News: पिनाहट थाने में तैनात सिपाही भगा ले गया प्रेमिका, पुलिस से लड़की बोली 'सलमान' से कर ली है शादी

Agra News In Hindi Today आगरा के पिनाहट थाने में तैनात आरक्षी गुरुवार आधी रात को प्रेमिका को लेकर चला गया था। शुक्रवार सुबह युवती के घर से गायब होने पर स्वजन थाने पहुंचे थे। उन्होंने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी पुलिस ने छानबीन की तो पता चला युवती को थाने में तैनात आरक्षी सलमान लेकर गया है। उसका मोबाइल बंद था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 29 Oct 2023 07:18 AM (IST)
Hero Image
Agra News: आरक्षी प्रेमिका को भगाकर ले गया।

संसू, पिनाहट/आगरा। प्रेमिका को ले जाने वाले आरक्षी के खिलाफ पिनाहट थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, शनिवार को थाने पहुंची प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसने आरक्ष्री से शादी कर ली है। वह पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस युवती के न्यायालय में बयान दर्ज कराएगी। आरक्षी अभी पुलिस के सामने नहीं आया है।

सलमान के कस्बे की युवती थे प्रेम संबंध

पिनाहट थाने में तैनात आरक्षी सलमान खान के कस्बे की एक युवती से प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे। गुरुवार की रात एक बजे आरक्षी प्रेमिका को कार से मेरठ लेकर चला गया। शुक्रवार सुबह युवती के स्वजन पिनाहट थाने में अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी थी। छानबीन में आरक्षी का नाम सामने आने पर उसके विरुद्ध युवती के अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ेंः Agra Police Transfers: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस विभाग में फेरबदल, 34 इंस्पेक्टरों का हुआ तबादला; देखें लिस्ट

मेरठ में कर ली प्रेमिका से शादी

इधर, आरक्षी सलमान खान ने गृह जनपद मेरठ में प्रेमिका से शादी कर ली। विवाह प्रमाण पत्र थानाध्यक्ष को भेज दिया था।

ये भी पढ़ेंः IAS Transfer In UP: योगी सरकार ने क‍िए पांच आइएएस अधिकारियों के तबादले, पुलकित गर्ग बने VDA के उपाध्यक्ष

डीसीपी सोमेंद्र मीणा ने आरक्षी सलमान खान को निलंबित कर दिया था। शनिवार दोपहर में आरक्षी की प्रेमिका थाने पहुंची। पुलिस को बताया कि वह आरक्षी से प्रेम करती है। दोनाें ने शादी कर ली है, वह अपने अब पति के साथ रहना चाहती है। थानाध्यक्ष नीरज पवार ने बताया कि युवती का न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।