Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police की रायता न मिलने पर रार, Agra में गुस्साए दारोगा ने ढाबा कर्मियों को पीटा, बस चालक को लात मारी, अब हुआ ये हाल

एसएसआइ और चौकी प्रभारी लाइन हाजिर। ढाबा मालिक ने बताया उन्होंने घटना के समय थानाध्यक्ष ईश्वर सिंह तोमर को फोन किया था। उनकी शिकायत के बावजूद थाने से किसी को नहीं भेजा गया। वहीं दारोगा अमन सिंह और नीटू सिंह का कहना है कि हाईवे किनारे बस समेत अन्य वाहनों के खड़े होने से जाम लग रहा था। वह चालकों से बस हटवाने का प्रयास कर रहे थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 20 Feb 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
रायता नहीं मिलने से गुस्साए दारोगा ने ढाबा कर्मियों को पीटा

संसू, मलपुरा (आगरा)। ग्वालियर हाईवे के ककुआ क्षेत्र स्थित न्यू प्रिंस ढाबे पर रविवार रात खाने में रायता नहीं मिलने पर दारोगा ने जमकर हंगामा किया। ढाबा कर्मियों से मारपीट के साथ ही ग्राहकों से अभद्रता की। ढाबे के बाहर खड़ी बस के चालक और यात्रियों को पीटा।

सोमवार को घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया। इसमें दारोगा बस चालक को लात मारते दिख रहे हैं। वरिष्ठ उप निरीक्षक नीटू सिंह और चौकी प्रभारी अमन गंगवार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। घटना रविवार रात 11:30 बजे की है।

ढाबा पर गए थे खाना खाने

मलपुरा थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक नीटू सिंह और ककुआ चौकी प्रभारी अमन गंगवार चार-पांच लोगों के साथ ढाबे पर खाना खाने पहुंचे। सभी लोग खाना खा रहे थे कि दारोगा ने रायता मांगा। कर्मचारियों ने बताया, रात अधिक होने से रायता खत्म हो गया है। यह सुनते ही दारोगा और उनके साथ आए लोग नाराज हो गए। दोनों दारोगा ने कर्मचारियों से मारपीट कर दी।

दारोगा ने की अभद्रता

ढाबा मालिक मनमोहन गोयल ने बताया, दारोगा ने ढाबा बंद कराने की धमकी दी। खाना खाने के बाद दोनों दारोगा बाहर निकल आए। ढाबे के बाहर सड़क किनारे खड़ी बस चालकों से अभद्रता शुरू कर दी। चौकी प्रभारी ने फोन करके सरकारी गाड़ी बुला ली। एक बस के चालक को गाड़ी में बैठाने लगे। इससे ग्राहकों में अफरातफरी मच गई। पुलिसकर्मियों द्वारा हंगामा व मारपीट करते देख ग्राहक ढाबे से चले गए। सोमवार दोपहर दारोगा द्वारा एक बस के चालक को लात मारने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: मेरठ में रात हुई बूंदाबांदी, मौसम विभाग ने जारी किया आरेंज अलर्ट, क्या लौटेगी ठंडक, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

डीसीपी पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया, चौकी प्रभारी ककुआ अमन सिंह और वरिष्ठ उप निरीक्षक नीटू सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। मामले की जांच एसीपी सुकन्या शर्मा को दी गई है।

दारोगा पहले भी कर चुका है हंगामा

ढाबा मालिक ने बताया, दारोगा नीटू सिंह ने कुछ महीने पहले भी रात में ढाबे पर हंगामा किया था। तब थानाध्यक्ष दूसरे थे। उनकी शिकायत पर थाने से गाड़ी आकर दारोगा को ले गई थी। थानाध्यक्ष ने मामले का क्यों नहीं लिया संज्ञान ढाबे पर पुलिसकर्मियों द्वारा हंगामा करने की घटना को थानाध्यक्ष द्वारा संज्ञान नहीं लेने पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस आयुक्त के स्पष्ट आदेश हैं कि शिकायत होने पर थाने को सूचना दें। सवाल उठ रहा है कि थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी अधिकारियों को क्यों नहीं दी।

 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें