Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: दुष्कर्म में नाकाम हुआ तो बालिका की बेरहमी से हत्या, पानी में डुबोने के बाद सिर पर पत्थर से वार, काट दी अंगुली

Agra Crime News In Hindi एत्मादपुर में बालिका की हत्या के मामले पुलिस को राजवीर पर शक हुआ पूछताछ के लिए बुलाते ही श्वान जब्बर ने इस पर मुहर लगा दी। जब्बर के राजवीर को पकड़ने पर पुलिस ने उससे पूछताछ की सच उगल दिया। पुलिस उसे पकड़कर अपने साथ ले गई। राजवीर ने उसे गलत इरादे के लिए पकड़ा था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 31 Dec 2023 07:32 AM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म में नाकाम हुआ तो बालिका की बेरहमी से हत्या

जागरण संवाददाता, आगरा। एत्मादपुर क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को चौकीदार ने बेरहमी से छह साल की बालिका को मार डाला। पानी में डुबोने के बाद उसका सिर पत्थर से कुचलने की कोशिश की और एक हाथ की अंगुली भी काट डाली। शव को कूड़े में फेंकने के बाद गायब हो गया। चार घंटे तक चली पुलिस की जांच में खोजी श्वान की मदद उसे पकड़ लिया गया।

बालिका के पिता एक व्यापारी की कार चलाते हैं। पिता रोज की तरह ड्यूटी पर गए थे। उनकी पत्नी, छह और चार वर्षीय बेटी घर पर थीं। बड़ी बेटी दोपहर एक बजे घर के सामने सड़क पर खेलने निकल गई, इसके बाद वह वापस नहीं आई।

शाम को कूड़े के ढेर पर दिखा शव

ढाई बजे ट्यूटर ने मां को फोन कर पढ़ने के लिए भेजने को कहा। इसके बाद उसकी तलाश की गई। बाहर खेल रहे बच्चों से बालिका के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि कुछ देर पहले वहां से चली गई थी। शाम करीब साढ़े छह बजे सड़क के दूसरी ओर खाली भूखंड के पीछे महिला कूड़ा डालने गई थी, उसने बालिका का शव कूड़े के ढेर में पड़ा देखा।

ये भी पढ़ेंः Taj Mahotsav 2024: नई साल में आइये आगरा, लीजिए हॉट एयर बैलून-काइट फेस्टिवल का मजा, नोट कीजिए ये तारीख

खाेजी श्वान ने भाैंकना शुरू कर दिया

फोरेंसिक टीम और खोजी श्वान के साथ पहुंचे डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने फोर्स के साथ पहुंचकर लोगों को समझाया और जांच शुरू की। घटनास्थल के पास की खाली कोठी के बारे में जानकारी ली तो बताया गया कि अधिकारी की कोठी का चौकीदार राजवीर रहता है। इसके बाद चौकीदार की तलाश हुई। उसके सामने आते ही खोजी श्वान ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Love Story: आठ दिन में दो शादी; पहले किया प्रेम विवाह, फिर दूसरी युवती संग शादी, पहली पत्नी को दिया तीन तलाक

पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की तो उसने हत्या स्वीकार ली। डीसीपी ने बताया आरोपित ने गलत इरादे से बालिका को दबोच लिया था। उसके शोर मचाने पर हत्या कर दी।